PWD में फैला संक्रमण, कोरोना पॉजिटिव एक उपयंत्री की मौत

कोरोना का कहरः इलाज के लिए ग्वालियर से दिल्ली जा रहे थे, आगरा में दम तोड़ा...।

By: Manish Gite

Published: 25 Sep 2020, 10:50 AM IST

 

ग्वालियर। शिवपुरी के पोहरी में पदस्थ एक उपयंत्री की मौत की खबर है। वे ग्वालियर से दिल्ली इलाज कराने के लिए निकले थे। रास्ते में आगरा के पास उन्होंने दम तोड़ दिया। ग्वालियर में जांच कराने पर उनकी कोरोना रिपोर्ट भी पाजिटिव आई थी।

 

पीडब्ल्यूडी (लोक निर्माण विभाग) के सब इंजीनियर एमएल धाकड़ (45) गुरुवार को ग्वालियर में थे। वे उनकी कोरोना रिपोर्ट पाजिटव आने के बाद उनकी हालत और बिगड़ गई थी। डाक्टरों ने उन्हें दिल्ली जाने की सलाह दी थी। वे ग्वालियर से दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे। रास्ते में आगरा में उन्होंने दम तोड़ दिया।

 

MP Corona Update : कोरोना संक्रमितों की संख्या पहुंची 1 लाख 13 हज़ार के पार, 24 घंटे रिकॉर्ड 42 की मौत

धाकड़ को बुधवार को अचानक घबराहट हुई। वरिष्ठ अधिकारियों को बताकर वे तीन दिन की छुट्टी लेकर ग्वालियर आ गए। यहां उनकी रिपोर्ट पाजिटिव आई और उनकी हालत ज्यादा खराब हो गई। गुरुवार सुबह ग्वालियर से दिल्ली रवाना हुए। आगरा के पास रास्ते में ही दम तोड़ दिया। उपयंत्री की मौत के बाद विभाग में शोक की लहर दौड़ गई। गौरतलब है कि इससे पहले पीडब्ल्यूडी के एसडीओ शिवपुरी हरिओम अग्रवाल और दो अन्य उपयंत्री भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं, हालांकि वे अब स्वस्थ हैं।

 

MP Corona Update : 2607 नए संकर्मितों के साथ 1 लाख के पार हुए केस, आज 42 लोगों ने गवाई जान

शिवपुरी में अब तक 31 मौत

ग्वालियर में इलाज के दौरान शिवपुरी के रहने वाले रिटायर्ड आरआई बीपी श्रीवास्तव (72) ने भी बुधवार रात को दम तोड़ दिया था। वहीं शिवपुरी जिले के ग्राम भगोरा की आंगनबाड़ी कार्यकर्ता राजकुमारी कुलश्रेष्ठ (55) पत्नी सुरेशचंद्र कुलश्रेष्ठ की भी ग्वालियर में मौत हो गई थी। कोरोना से शिवपुरी में तीन नए मामले सामने आने के बाद जिले में मौत का आंकड़ा 31 पहुंच गया।

पूर्व विधायक के रिश्तेदार भी संक्रमित

कोरोना का संक्रमण अब तेजी से बढ़ रहा है। गुरुवार को पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल के बारादरी निवासी बड़े भाई-भाई, आर्य नगर निवासी भतीजा समेत परिवार के 6 लोग संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। इससे पहले पूर्व मंत्री के भाई की मौत भी कोरोना के चलते हो चुकी है। इसके साथ ही शहर में कई क्षेत्रों से पाजिटिव मरीज सामने आए हैं। इस तरह एक ही दिन में 154 संक्रमित मरीज निकले हैं। तुलसी विहार निवासी सेवानिवृत्त डाक्टर दंपती व उनकी बेटी, मुरार जिला अस्पताल में पदस्थ एएनएम का पति, विवेकानंद निवासी रेलवे के अधिकारी की पत्नी व बेटा, कलेक्ट्रेट में पदस्थ गोविंदपुरी कर्मचारी समेत बैंक आफ इंडिया, न्यू इंडिया इंश्योरेंस कंपनी व निजी बैंक से एक-एक संक्रमित सामने आए हैं।

coronavirus
Show More
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned