scriptcoronavirus in mp : चंबल में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 11500 के पार, ग्वालियर में टूटा संक्रमितों का रिकॉर्ड | Coronavirus Cases : Chambal11500 Cases In Corona Positive is 124 death | Patrika News

coronavirus in mp : चंबल में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 11500 के पार, ग्वालियर में टूटा संक्रमितों का रिकॉर्ड

locationग्वालियरPublished: Sep 03, 2020 12:14:20 pm

Submitted by:

monu sahu

लगातार संक्रमितों की बढ़ती संख्या के चलते प्रदेश में ग्वालियर पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बना हुआ है

Coronavirus Cases : Chambal11500 Cases In Corona Positive is 124 death

coronavirus in mp : चंबल में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 11500 के पार, ग्वालियर में टूटा अब तक संक्रमितों का रिकॉर्ड

ग्वालियर। ग्वालियर चंबल संभाग में अब तक 11500 से अधिक लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। बुधवार की शाम को आई कोरोना रिपोर्ट में जिले के 248 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिसमें जेएएच के आठ डॉक्टर और एक कर्मचारी की पत्नी भी संक्रमित पाई गई। डॉक्टरों में हड्डी,निश्चेतना,पैथोलॉजी,पीडियाट्रिक्स और एक अन्य विभाग के डॉक्टर भी शामिल है। वहीं भू अभिलेख विभाग के 11 कर्मचारी भी संक्रमण की चपेट में आए है। इसके साथ ही पुलिस विभाग के सात आरक्षक सहित दाल बाजार का व्यापारी भी शामिल है। एक साथ इतनी बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव लोग निकलने से शहर में दहशत का महौल बन रहा है।
वहीं ग्वालियर में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 6430 हो गई हंै। जबकि 80 लोगों की मौत हो चुकी है। हालांकि जैसे ही यह मामला सामने आया प्रशासन ने तुंरत ही सारे एरिया को सील कर दिया और संक्रमित को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। ग्वालियर में भी संक्रमितों की सूची ने अभी तक का सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।
प्रदेश के अन्य जिलों में कोरोना संक्रमितों की संख्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो