बड़ी खबर : जिले में मिले कोरोना से संक्रमित 17 लोग, कांग्रेस विधायक का गनमैन भी शामिल

जिले में 436 हुई कोरोना पॉजिटिव की संख्या

By: monu sahu

Updated: 02 Jul 2020, 10:25 PM IST

ग्वालियर। जिले में कोरोना का कहर हर दिन तेज गति के साथ बढ़ता ही जा रहा है। गुरुवार की शाम को आई कोरोना रिपोर्ट में 17 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। संक्रमित पाए गए सभी लोगों को सुपर स्पेशल हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है।

शिवराज के मंत्रिमंडल में ग्वालियर चंबल संभाग से बनाए नौ मंत्री, सिंधिया के प्रति है ऐसी निष्ठा

साथ ही सभी के एरिया को सील कर दिया गया और प्रशासन ने वहां पर सेनेटाइज कराते हुए कर्मचारियों को सख्ती के निर्देश भी दिए है। इससे पहले बुधवार को जिले में 25 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। अबतक जिले में 436 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।

breaking : जिले में अब दो दिन बंद रहेंगे बाजार, मार्केट खुलने का भी बदला समय

जबकि पांच लोगों की मौत हो चुकी है। गुरुवार को आई रिपोर्ट में दक्षिण से विधायक प्रवीण पाठक का गनमैन भी शामिल हैं। गनमैन पिछले कई दिनों से उनके साथ था और तीन चार दिन पहले बुखार के बाद सैंपल कराया था। इसके साथ ही स्मार्ट सिटी का अधीक्षक यंत्री भी पॉजिटिव आया है। वहीं मालनपुर स्थित डाक गुठीना में एक्सिस बैंक के तीन कर्मचारी अप डाउन करने वाले भी संक्रमित निकले हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया की भक्ति का मिला इनाम, अब भाजपा में मंत्री बनी इमरती

इसके साथ ही सराफा कारोबारी के परिवार के साथ दोस्त और घर में काम करने वाले लोग भी पॉजिटिव आए है। इनमें चार पॉजिटिव मरीज मुरार जिला अस्पताल में टू नेट मशीन वाले भी शामिल हैं। मुरैना में गुरुवार को आई 420 की सूची में सिर्फ दो पॉजिटिव आए हैं। डीआरडीई की 105 की सूची में दो पॉजिटिव और जीआरएमसी की 315 की सूची में सभी निगेटिव आए हैं।

coronavirus coronavirus cases Coronavirus in india
Show More
monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned