scriptकोरोना का कहर : युवा विधायक ने कई क्षेत्रों को कराया सैनिटाइज | coronavirus curfew: congress mla Praveen Pathak | Patrika News

कोरोना का कहर : युवा विधायक ने कई क्षेत्रों को कराया सैनिटाइज

locationग्वालियरPublished: Mar 26, 2020 01:48:50 pm

Submitted by:

monu sahu

मध्यप्रदेश में तैजी से फैल रहा है कोरोना वायरस

कोरोना का कहर : युवा विधायक ने कई क्षेत्रों को कराया सैनिटाइज

कोरोना का कहर : युवा विधायक ने कई क्षेत्रों को कराया सैनिटाइज

ग्वालियर। कांग्रेस के युवा नेता और ग्वालियर दक्षिण विधानसभा से विधायक प्रवीण पाठक ने देश में फैली कोरोना महामारी के चलते लगातार क्षेत्र में व्यवस्थाओं को लेकर जागरूकता दिखा रहे हैं। विधायक पाठक कभी जयारोग्य अस्पताल में कोरोना आइसोलेशन ट्रीटमेंट वार्ड देखने पहुंचते हैं, तो वह कभी लोगों से घर में बंद रहने की सलाह देते हुए नजर आ रहे है। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर गरीब बेसहारा दिहाड़ी मजदूरों के राशन की व्यवस्था करने के लिए कहा।
इसी कड़ी में विधायक पाठक ने अपनी विधानसभा के कई क्षेत्रों को नगर निगम अमले से सैनिटाइज करवाया। विधायक पाठक लगातार क्षेत्र में नजर रखे हुए हैं और पूरी विधानसभा में नगर निगम के कर्मचारियों से सैनिटाइज करने के लिए निर्देश भी दे रहे हैं। इस दौरान नगर निगम अमले ने दक्षिण विधानसभा के कई क्षेत्रों जैसे कैंथ वाली गली, गोलपहाडिय़ा नवग्रह कालोनी, सखी विहार कॉलोनी, समाधिया कॉलोनी,रतन कॉलोनी,जीवाजी गंज,सिकंदर कंपू,तारागंज,गुढा़ गुड़ी का नाका आदि क्षेत्रों में नगर निगम अमले को भेजकर क्षेत्र को सैनिटाइज करवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो