scriptcoronavirus in mp : जिले में 101 नए मरीज मिले, तीन जूनियर डॉक्टर भी कोरोना संक्रमित | coronavirus in mp : 101 corona positive cases in gwalior | Patrika News

coronavirus in mp : जिले में 101 नए मरीज मिले, तीन जूनियर डॉक्टर भी कोरोना संक्रमित

locationग्वालियरPublished: Aug 03, 2020 10:24:25 am

Submitted by:

monu sahu

ग्वालियर में हर दिन तेज गति के साथ बढ़ रहा है कोरोना का आंकड़ा

coronavirus in mp : 101 corona positive cases in gwalior

coronavirus in mp : जिले में 101 नए मरीज मिले, तीन जूनियर डॉक्टर भी कोरोना संक्रमित

ग्वालियर। जिले में कोरोना का कहर तेज गति के साथ बढ़ता ही जा रहा है। रविवार की शाम को आई कोरोना जांच रिपोर्ट में 101 लोगों संक्रमित पाए गए। इसमें केआरएच के एसएपसीयू के तीन जूनियर डॉक्टरों सहित चार जूनियर डॉक्टर भी शामिल हैं। जिले में पीडब्ल्यूडी के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर सेतु संभाग की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। बताया जा रहा है कि वे 30 जुलाई को भोपाल से आए इंजीनियर इन चीफ और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक में शामिल हुए थे। इतना ही नहीं बैठक में उनके साथ एक दर्जन अन्य इंजीनियर भी मौजूद रहे थे।
जांच में सीआरपीएफ के 133 जवानों के सैंपलों की रिपोर्ट में 7 जवान और पॉजिटिव निकलेे। अब तक सीआरपीएफ के 97 जवान कोरोना पॉजिटिव निकल चुके हैं। इसके साथ ही देर रात बिरला नगर निवासी घनश्याम 86 ने देर रात सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में दम तोड़ दिया है। इन मरीजों को मिलाकर ग्वालियर में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 2575 हो गया है। साथ ही अब तक कोरोना से 21 लोगों की मौत हो चुकी है।
अचंल में कोरोना संक्रमित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो