scriptये कैसा लॉकडाऊन, यहां 50 मजदूरों से मारपीट कर पार करवाई नदी | Coronavirus in mp : 50 workers beaten in police | Patrika News

ये कैसा लॉकडाऊन, यहां 50 मजदूरों से मारपीट कर पार करवाई नदी

locationग्वालियरPublished: Apr 02, 2020 01:59:10 pm

Submitted by:

monu sahu

मध्यप्रदेश के ग्वालियर चंबल संभाग में तेजी से फैल रहा है कोरोना

Coronavirus in mp : 50 workers beaten in police

ये कैसा लॉकडाऊन, यहां 50 मजदूरों से मारपीट कर पार करवाई नदी

ग्वालियर। कोरोना के कहर को लेकर चंबल संभाग सहित अन्य प्रदेश के लोगों में भी दहशत देखी जा रही है। इसी कड़ी में कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर उत्तरप्रदेश पुलिस की असंवेदनशीलता का सनसनीखेज मामला सामने आया है। उप्र के बाह तहसील के कमतरी गोपालपुरा में खेतों में काम करने वाले मजदूरों को अपनी सीमा से निकालने की इतनी जल्दी थी कि मंगलवार रात में ही मारपीट कर उन्हें चंबल नदी पार करवा दिया। मजदूरों ने बच्चों और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर गुहार लगाई, लेकिन पुलिस ने एक नहीं सुनी।
नदी पार करके आए मजदूरों की व्यथा सुनकर हर कोई स्तब्ध रह गया। क्षेत्रीय ग्रामीणों ने तत्काल उनकी मदद की। जब यह बात एसडीएम अभिषेक चौरसिया को पता चला तो उन्होंने खाने-पीने की व्यवस्था कर कलेक्टर को उप्र पुलिस के खिलाफ कार्रवाई करने का प्रस्ताव भेजा है। यहां बता दें कि चंबल नदी में मगरमच्छ और घडिय़ाल भी घूमते रहते हैं। ऐसे में मजदूरों की जान को बड़ा खतरा हो सकता था।
Coronavirus in mp : 50 workers beaten in police
सभी को पहुंचाया जाएगा अपने घर
बताया जा रह है कि यह सभी मजदूर चंबल के भिण्ड जिले के अटेर के पास ही बने एक गांव के है। सभी लोग यूपी में मजदूरी करने के लिए गए हुए थे। इन सभी लोगों ने एसडीएम के सामने रोते हुए अपने गांव व घर पहुचने की गुहार लगाई। वहीं पुलिस की ओर से भी इन्हें आश्वासन दिया गया कि जल्द ही इन्हें गांव पहुंचाया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो