कोरोना पॉजीटिव चोर अस्पताल से फरार, अभिरक्षा में तैनात दो जेलकर्मी निलंबित

जिले में हर दिन बढ़ रही हैं कोरोना पॉजिटिव की संख्या, संक्रमित होने के डर से सिपाही बनाए रहे दूरी

By: monu sahu

Published: 07 Jul 2020, 07:56 PM IST

ग्वालियर. तिहाड़ जेल से पैरोल पर आकर ग्वालियर में मोबाइल चोरी करते हुए पकड़ा गया चोर संक्रमित निकला था। उसे अस्पताल में भर्ती कराने निकले जेलकर्मियों को चकमा देकर वह फरार हो गया। इसे अभिरक्षा में तैनात जेलकर्मियों की लापरवाही मानते हुए उनको निलंबित कर दिया गया है। रविवार को जावेद को जेल दाखिल कराने से पहले कोरोना की जांच कराई गई। सोमवार को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

रात करीब 11 बजे उसे उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। जेल प्रहरी सोनू दंडौतिया और रामू गुप्ता को साथ भेजा था। उसे सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में लेकर पहुंचे लेकिन वहां उसे भर्ती नहीं किया गया। चिकित्सकों ने बताया कि यहां सिर्फ गंभीर मरीजों को ही भर्ती किया जा रहा है। इसके बाद उसे महाराजपुरा में शिफ्ट कराना था। इसके लिए जेलकर्मी उसे अभिरक्षा में लेकर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के दरवाजे पर ही एंबुलेंस का इंतजार कर रहे थे। इस बीच वह जेलकर्मियों को चकमा देकर निकल भागा।

जेल अधीक्षक मनोज साहू ने बताया कि बंदी के कस्टडी से फरार होने में दोनों जेलकर्मियों की लापरवाही सामने आई है। दोनों जेलकर्मियों को निलंबित किया गया है। बंदी की तलाश की जा रही है। कंपू पुलिस को भी घटना के बारे में बताया गया है।

coronavirus Coronavirus in india Coronavirus Outbreak
Show More
monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned