scriptरैपरॉन पैंट और टॉप से कॉर्पोरेट लुक | Corporate look from raparon pants and top | Patrika News

रैपरॉन पैंट और टॉप से कॉर्पोरेट लुक

locationग्वालियरPublished: Mar 31, 2019 08:04:08 pm

Submitted by:

Harish kushwah

ऑफिस में खुद को अलग दिखाने के लिए शहर की गर्ल्स लगातार नए एक्सपेरिमेंट कर रही हैं। इसका कारण भी है क्योंकि बेहतर ड्रेसिंग आत्मविश्वास को बढ़ाती है और व्यक्तित्व को सकारात्मकता के साथ पेश करती है। इसी कारण इन गर्मियों में गर्ल्स अपने कॉर्पोरेट लुक को लेकर नए ट्रेंड अपना रही हैं।

city trend

city trend

ग्वालियर. ऑफिस में खुद को अलग दिखाने के लिए शहर की गर्ल्स लगातार नए एक्सपेरिमेंट कर रही हैं। इसका कारण भी है क्योंकि बेहतर ड्रेसिंग आत्मविश्वास को बढ़ाती है और व्यक्तित्व को सकारात्मकता के साथ पेश करती है। इसी कारण इन गर्मियों में गर्ल्स अपने कॉर्पोरेट लुक को लेकर नए ट्रेंड अपना रही हैं। इसमें रैपरॉन स्टाइल पैंट और वाइट टॉप का ट्रेंड खासा देखने को मिल रहा है जो ट्रेंडी लुक के साथ सोबर का फील दे रहा है। एक्सपर्ट्स बताते हैं कि गर्मियों के लिहाज से गर्ल्स लाइट वेट और लाइट कलर्स क्लोदिंग प्रिफर कर रही हैं जिसके चलते वाइट, ब्लू और ग्रे कलर्स के शेड्स में टॉप पसंद किए जा रहे हैं। वहीं जैगिंग, डेनिम पेंट और स्कर्ट में ब्लैक और ब्लू कलर्स ही पसंद बने हुए हैं।
टॉप के साथ स्ट्रेट स्कर्ट का वन पीस लुक

अगर डेनिम आपकी पसंद है तो इसे राउंड नेक टॉप और जैकेट के साथ कैरी करना अच्छा ऑप्शन हैं। यह परफेक्ट ऑफिस लुक देता है। वहीं अगर बिना वन पीस पहने अपनी ड्रेस को वन पीस का लुक देना हो तो टॉप के साथ स्ट्रेट स्कर्ट पहन सकते हैं।
स्लीवलेस शर्ट और जैगिंग

एक्सपर्ट बताते हैं कि कॉर्पोरेट लुक में थोड़ा स्टाइलिश दिखने के लिए क्रैप जॉर्जेट की शर्ट को स्ट्रेट पैंट के साथ कैरी किया जा सकता है। यह मेट्रो शहरों में बहुत पसंद किया जा रहा है। कई सेलिब्रिटीज भी इसे शो केस कर चुके हैं। इसके अलावा गर्ल्स ट्रेंडी लुक के लिए स्लीवलैस शर्ट जैगिंग के साथ भी कैरी कर रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो