scriptअवैध तलघर में दो मजदूरों की मौत के बाद भी निगम अधिकारी उदासीन | Corporation officials indifferent even after death of two laborers in | Patrika News

अवैध तलघर में दो मजदूरों की मौत के बाद भी निगम अधिकारी उदासीन

locationग्वालियरPublished: Dec 10, 2019 01:27:53 am

Submitted by:

Rahul rai

घटना के 8 दिन बाद भी अधिकारी जांच नहीं कर पाए हैं, जबकि तीन दिन में जांच रिपोर्ट सौंपनी थी। तलघर का निर्माण भी बंद नहीं हो पाया है। अधिकारी इस मामले में गोलमोल जवाब दे रहे हैं।

अवैध तलघर में दो मजदूरों की मौत के बाद भी निगम अधिकारी उदासीन

अवैध तलघर में दो मजदूरों की मौत के बाद भी निगम अधिकारी उदासीन

ग्वालियर। बिना अनुमति तलघर के निर्माण के दौरान दो लोगों की मौत होने के बाद भी नगर निगम अधिकारियों की नींद नहीं खुली है। घटना के 8 दिन बाद भी अधिकारी जांच नहीं कर पाए हैं, जबकि तीन दिन में जांच रिपोर्ट सौंपनी थी। तलघर का निर्माण भी बंद नहीं हो पाया है। अधिकारी इस मामले में गोलमोल जवाब दे रहे हैं।
नया बाजार स्थित गणेश कॉलोनी में अवैध तलघर के निर्माण के दौरान दो मजदूरों की मौत हो गई थी। दो दिन से तलघर का निर्माण कार्य फिर शुरू हो गया है, अधिकारी फिर कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। भवन अधिकारी से लेकर क्षेत्रीय अधिकारी तक सब कुछ जानते हुए भी अनजान बने हुए हैं।
रिपोर्ट पूरी नहीं हो पाई
जांच रिपोर्ट पूरी नहीं हो पाई है। पार्षद के बयान होना बाकी है, उसके बाद पूरी रिपोर्ट निगमायुक्त को सौंपी जाएगी। जहां तक निर्माण कार्य की बात है उसके लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।
राजेश श्रीवास्तव, अपर आयुक्त
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो