scriptदेश की बड़ी कंपनी ने देखी जमीन, 200 एकड़ की रखी डिमांड | Country's big company saw land, 200 acres of demand placed | Patrika News

देश की बड़ी कंपनी ने देखी जमीन, 200 एकड़ की रखी डिमांड

locationग्वालियरPublished: Dec 11, 2019 01:27:02 am

टीसीजी रीयल एस्टेट ग्रुप ने ग्वालियर-चंबल संभाग में लॉजिस्टिक हब और इंडस्ट्रियल पार्क बनाने का मन बनाया है। इसके लिए कंपनी सीईओ प्रशांत के. बिस्वाल और वाइस प्रेसीडेंट दीपक वशिष्ट ने मंगलवार को मोहना, पड़ोरा और डेहरवार में जमीन को देखा।

tcg

देश की बड़ी कंपनी ने देखी जमीन, 200 एकड़ की रखी डिमांड

ग्वालियर. टीसीजी रीयल एस्टेट ग्रुप ने ग्वालियर-चंबल संभाग में लॉजिस्टिक हब और इंडस्ट्रियल पार्क बनाने का मन बनाया है। इसके लिए कंपनी सीईओ प्रशांत के. बिस्वाल और वाइस प्रेसीडेंट दीपक वशिष्ट ने मंगलवार को मोहना, पड़ोरा और डेहरवार में जमीन को देखा।
एमपीआइडीसी के जनरल मैनेजर आनंद यादव और प्रभारी कार्यपालन यंत्री संजय शर्मा कंपनी के अधिकारियों के साथ जमीन देखने के लिए पहुंचे। टीसीजी रीयल एस्टेट ग्रुप यहां लॉजिस्टिक हब और इंडस्ट्रियल पार्क बनाना चाहती है जिसके लिए उसे 200 एकड़ जमीन की जरूरत है। यहां बता दें कि कंपनी के बैंगलुरु, चेन्नई, दिल्ली, गुरुग्राम, कोलकाता, मुंबई और पुणे में पहले से प्रोजेक्ट काम कर रहे हैं। ग्वालियर में कंपनी की ओर से करीब 200 करोड़ रुपए का निवेश करने की संभावना जताई जा रही है।
नोटिस देने के बाद आ रहे
ऐसी कई यूनिट हैं जिन्होंने जमीन लेने के लिए स्वीकृति देने के बाद भी जमीन पर काम नहीं शुरू किया। एमपीआइडीसी की ओर से ऐसी यूनिट को नोटिस दिए गए हैं। चार वर्षों में इनकी संख्या 57 रही। मालनपुर, बानमोर, स्टोन पार्क, जडेरूआ और रेडीमेड पार्क में ये यूनिट लगनी थीं। यूनिटों को 60 दिन में जवाब देने के नोटिस दिए, उसके बाद कई ने यहां काम करना शुरू कर दिया है।
टीसीजी रीयल एस्टेट ग्रुप के अधिकारियों ने 200 एकड़ से अधिक की जमीन मांगी है। जल्द ही उनकी ओर से कंसेप्ट प्लान भेजा जाएगा। कंपनी का 200 करोड़ का निवेश का मन है।
सुरेश शर्मा, एमडी, एमपीआइडीसी

ट्रेंडिंग वीडियो