scriptकार एक्सीडेंट में गई एयरफोर्स कर्मचारी और पत्नी की जान, सामने से जा टकराई दो कारें, तीन जख्मी | couple death in road accident three injured badly | Patrika News

कार एक्सीडेंट में गई एयरफोर्स कर्मचारी और पत्नी की जान, सामने से जा टकराई दो कारें, तीन जख्मी

locationग्वालियरPublished: Dec 28, 2017 02:31:49 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

जिले के सुभाषपुरा थाना अंतर्गत धौलागढ़ के पास को फ़ॉरलाइन पर आज सुबह 10:30 बजे 2 कार तेज गति से आपस में भिड़ गई

road accident

शिवपुरी। जिले के सुभाषपुरा थाना अंतर्गत धौलागढ़ के पास को फ़ॉरलाइन पर आज सुबह 10:30 बजे 2 कार तेज गति से आपस में भिड़ गई इस घटना में ग्वालियर से कोटा जा रहे दंपति की मौत हो गई। जबकि उनकी बेटी घायल है।

इधर दूसरी कार में सवार दो लोग गंभीर रुप से घायल बताया जा रहे हैं। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मरने वाली दंपत्ति में अजय पांडे और उनकी पत्नी संजू पांडे शामिल हैं अजय पांडे ग्वालियर एयरफोर्स में कर्मचारी हैं जबकि घायलों में सिंचाई विभाग के कार्यपालन यंत्री पी सी बातें और उनका ड्राइवर सहित दंपति की बेटी अनामिका पांडे शामिल है।

कारों की टक्कर होने के बाद राह चलते दूसरे वाहन सवार लोगों ने घायलों को कार से बाहर निकाला और पुलिस को घटना की जानकरी दी। साथ ही १०८ पर फोन करके एंबूलेस को भी घटना के बारे में बताया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है जिसमें मृतक एयरफोर्स कर्मचारी की बेटी अनामिका और दूसरी गाड़ी में सवार सिचाईं विभाग के कर्मचारी शामिल हैं।

 

नाबालिग का अपहरण, मामला दर्ज
शिवपुरी। कोलारस के तेंदुआ थाना अंतर्गत ग्राम दीघोदी में रहने वाली एक १७ साल की किशोरी को उसके पड़ौस में रहने वाला भरोसी खंगार अपहरण करके ले गया। बताया जा रहा है कि घटना २२ दिसंबर की थी, इसके बाद से परिजन युवती की तलाश कर रहे थे, लेकिन जब वह नहीं मिली तो परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर लिया है।

 

महिला ने पीया फिनायल
शिवपुरी। फिजीकल थानांतर्गत पुराने बस स्टैंड क्षेत्र में निवासरत एक महिला ने फिनायल पी लिया। महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले की विवेचना प्रारंभ कर दी है।जानकारी के अनुसार पुराने बस स्टैंड क्षेत्र में निवासरत पूनम पत्नि रामवरण भट्ट उम्र 30 साल ने आज शाम अज्ञात कारणों के चलते फिनायल पी लिया। महिला को उसका पति इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आया, जहां महिला ने पुलिस को बताया कि उसने गलती से फिनायल पी लिया। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

road accident
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो