scriptसूने मकान में इस हाल में मिला यह प्रेमी जोड़ा,देखने पहुंची भीड़ को देख पुलिस से कही ऐसी बात | couple found in cozy mood within at home | Patrika News

सूने मकान में इस हाल में मिला यह प्रेमी जोड़ा,देखने पहुंची भीड़ को देख पुलिस से कही ऐसी बात

locationग्वालियरPublished: Nov 07, 2017 08:23:07 pm

Submitted by:

monu sahu

फिजिकल थाना अंतर्गत पिछोर विधायक केपी सिंह की कोठी के पीछे सूना पड़े एक कमरे में पुलिस ने प्रेमी युगल को पकड़ा

couple

lover

ग्वालियर। शिवपुरी शहर के फिजिकल थाना अंतर्गत पिछोर विधायक केपी सिंह की कोठी के पीछे सूना पड़े एक कमरे में सोमवार को पड़ोसियों की सूचना पर एक कमरे से पुलिस ने प्रेमी युगल को पकड़ा। जिसमें युवक पुरानी शिवपुरी का रहने वाला है कि जबकि युवती कोलारस के पास किसी गांव में रहती है। बताया जा रहा है कि दोनों आपस में प्रेम करते है और शादी भी करना चाहते है,लेकिन दोनों के परिवार वाले राजी नहीं है।
यह खबर भी पढ़ें : गजब है एमपी : इस जिले में मात्र एक ही दिन सुबह मिलता है पानी,बाकि 29 दिन रहता है ऐसा हाल

हालांकि दोनों बालिग थे जिसके चलते पुलिस ने दोनों के परिजनों से बातचीत के बाद प्रेमी युगल को छोड़ दिया। बताया जा रहा है कि जैसे ही प्रेमी युगल मकान के कमरे में गए तो आस पड़ोस के लोगों ने उन दोनों को देखकर डायल १०० पर फोन लगा दिया। साथ ही कुछ मीडियाकर्मी मौके पर आ गए।
यह खबर भी पढ़ें : प्रेमिका को माता-पिता से मिलने BF ने घर बुलाया, फिर किया दुष्कर्म और कर दिया ये हाल

इसके बाद फिजिकल थाना पुलिस भी सूचना पर से घटनास्थल आ गई। बाद में पुलिस एहतिहात के तौर पर दोनोंको थाने ले गई। यहां पर दोनों से पूछताछ की गई। बाद में दोनों बालिग होने की स्थिति में परिजनों को सूचित कर पुलिस ने दोनों को छोड़ दिया।
यह खबर भी पढ़ें : एक महीने से चक्कर लगा रहा हूं, सुसाइड कर लूंगा तब मार्कशीट दोगे क्या?


दोनों करते है प्यार
कांग्रेस विधायक केपी सिंह के बगले के पीछे सूने पड़े मकान में युवक-युवती के मिलने की जानकारी मिलने पर जब पुलिस इनके कमरे में पहुंची तो दोनों आपत्तिजनक हालत में थे। पुलिस को देखकर लड़की हड़बड़ाई और वह अस्तव्यस्त हालत में नजर आई।
यह खबर भी पढ़ें : मुुस्लिम परिवार के संग रह रहे युवक को पुलिस ने उठाया, फिर हुआ ऐसा खुलासा की सभी के उड़े होश

पुलिस दोनों को पकड़कर थाने ले आई जहां पूछताछ में लड़के ने बताया कि वह शिवपुरी का ही रहने वाला है। वहीं लड़की ने बताया कि वह कोलारस की रहने वाली है और लड़के से प्यार करती है इसी से शादी करेगी। साथ ही दोनों ने बताया कि दोनों की जातियां अलग-अलग हैं। इस पर पुलिस ने दोनों से माफीनामा लिखवाया और छोड़ दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो