सरेराह प्रेमी जोड़ा चिल्लाया बचाओ हमारा अपहरण हो रहा है, फिर सामने आई ये कहानी

सरेराह प्रेमी जोड़ा चिल्लाया बचाओ हमारा अपहरण हो रहा है, फिर सामने आई ये कहानी
सरेराह प्रेमी जोड़ा चिल्लाया बचाओ हमारा अपहरण हो रहा है, फिर सामने आई ये कहानी

monu sahu | Updated: 23 Sep 2019, 04:47:33 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

couple kidnapping in datia : युवक ने पुलिस को लिखित में दिया आवेदन वह नहीं चाहता इस मामले पर हो कार्रवाई

ग्वालियर। शाम को एक प्रेमी जोड़े ने पुलिस और लोगों को चिल्लाते हुए यह कह कर चौंका दिया कि उनका अपहरण किया जा रहा है। कोतवाली पहुंच कर दोनों पक्षों से पूछताछ के बाद सच्चाई सामने आई। बाद में युवक ने पुलिस को लिखित में दिया कि वह मामले में कोई कार्यवाही नहीं चाहता है। डबरा निवासी छोटू गुर्जर और इंदरगढ़ के ग्राम जैतपुरा निवासी कशिश ने कुछ महीने पहले प्रेम विवाह किया था। इसके बाद वह बाहर चले गए, जब वह लौटे तो परिजनों ने लडक़ी को उसके घर वालों के सुपुुर्द कर दिया। लेकिन कुछ ही दिनों बाद दोनों फिर से भाग गए।

प्रदेश के कद्दावर मंत्री ने एमपी कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले मैं कांग्रेस के साथ हूं

बाद में जब वह घर लौटे तो लडक़ा और लडक़ी पक्ष के लोगों के बीच सुलह हुई और लडक़ी अपने माता-पिता के साथ रहने लगी। रविवार को छोटू फिर कशिश को उसके घर से भगा ले गया। यह जानकारी मिलने पर छोटू का भाई रामाधार व चाचा उसे चार पहिया वाहन से ढूंढ़ते हुए दतिया आ गए।

18 साल बाद घर लौटा बेटा तो छलक आईं माता-पिता की आंखें, मां बोली भगवान एक बेटे को और भिजवा दे

दतिया में सर्किट हाउस के सामने छोटू और कशिश उन्हें मिल गए। परिजनों को देखते हुए छोटू व कशिश ने चिल्लाना शुरू कर दिया कि उनका अपहरण किया जा रहा है। शोर सुनकर वहां भीड़ इक_ी हो गई और डायल 100 भी मौके पर पहुंच गई। डायल 100 सभी को लेकर कोतवाली पहुंची।

एक महिला ने किया पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का तर्पण, जानिए कौन है यह महिला

कोतवाली में जब पुलिस ने पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आया। प्रभारी टी आई अमित साहू ने बताया कि युवक ने लिख कर राजीनामा दिया है कि वह कोई कार्यवाही नहीं चाहता। साथ ही उन्होने बताया कि लडक़ी के घरवालों को सूचना दी गई है।

दूध निकालकर सडक़ों पर गाय छोडऩे वालों पर सरकार हुई सख्त, जल्द आ रहा है ये नियम

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned