scriptनववर्ष मिलन समारोह में 50 वर्ष पूर्ण कर चुके दंपत्तियों का किया सम्मान | Couples who have completed 50 years in New Year's meet | Patrika News

नववर्ष मिलन समारोह में 50 वर्ष पूर्ण कर चुके दंपत्तियों का किया सम्मान

locationग्वालियरPublished: Jan 11, 2020 11:47:28 pm

Submitted by:

Narendra Kuiya

– माथुर चतुर्वेदी शाखा सभा ने किया था आयोजन

नववर्ष मिलन समारोह में 50 वर्ष पूर्ण कर चुके दंपत्तियों का किया सम्मान

नववर्ष मिलन समारोह में 50 वर्ष पूर्ण कर चुके दंपत्तियों का किया सम्मान

ग्वालियर. श्री माथुर चतुर्वेदी शाखा सभा का नववर्ष मिलन समारोह शनिवार को आयोजित किया गया। ये समारोह फालका बाजार स्थित कर्नल साहब की ड्योढ़ी पर संपन्न हुआ। सभा के अध्यक्ष डॉ.मनोज चतुर्वेदी ने बताया कि इस अवसर पर 50 वर्ष पूर्ण कर चुके महिला एवं पुरूषों को सम्मानित किया गया। इस मौके पर 3 से 9 और 10 से 15 वर्ष के बच्चों के लिए एकल नृत्य प्रतियोगिता आयोजित की गई। इस अवसर पर हुई सांस्कृतिक प्रस्तुतियों में बड़ों के साथ छोटों ने भी हिस्सा लिया। समारोह में प्रतिभाशाली बच्चों को भी सम्मानित किया गया। श्री माथुर चतुर्वेदी शाखा सभा की ओर से प्रतिवर्ष नववर्ष मिलन समारोह का आयोजन किया जाता है।
इनका हुआ सम्मान
50 वर्ष से ऊपर वाले दंपत्तियों में जयकिशन दास, गोपीनाथ, मुरलीधर, विश्वाथ, छैलबिहारी, शिव कुमार, बालकृष्ण, डॉ.कैलाश, डॉ.अशोक, योगेन्द्र, लालताप्रसाद, विनयकांत, वल्लभ, मोहन, ललित किशोर और 80 वर्ष में मेवाराम, शारदा देवी, लक्ष्मी देवी, प्रभूदयाल, श्यामा देवी, सोमवती, कमलादेवी को सम्मानित किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो