COVID-19 : सभी से माफी मांग ली फिर भी कहते हैं कि खून पीकर तेरा पेट नहीं भरा जो यह बीमारी लगा दी

मध्यप्रदेश में लगातार बढ़ता ही जा रहा है कोरोना वायरस का कहर

By: monu sahu

Published: 18 Apr 2020, 06:44 PM IST

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर लगातार जारी है। प्रशासन,स्वास्थय विभाग और समाज सेवी सहित अन्य लोगों इस महामारी को हराने के लिए दिन रात जुटे हुए है। इतना सब करने के बाद भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। प्रदेश के चंबल संभाग के मुरैना जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीज के घर पहुंचते ही लोग उसकी पत्नी को ताने दे रहे हैं। कोरोना से संक्रमित युवक सुरेश बरेठा की पत्नी ने बताया कि मैं जानती हूं कि मेरे पति की एक गलती की वजह से कोरोना की बीमारी मुरैना पहुंच गई। हमारे देवर-देवरानी, भाई-भतीजों समेत 14 लोग बीमार हो गए लेकिन मेरे पति ने यह जान-बूझकर नहीं किया।

#CoronaKeKarmvir : ये हैं परदे के पीछे के कर्मवीर, रोजाना बांटते हैं 5000 फूड पैकेट

अपनी इस गलती के लिए हम सभी रिश्तेदारों से हाथ जोड़-जोड़कर माफी भी मांग रहे हैं कि हमसे गलती हो गई। लेकिन देवर और अन्य के उलाहने और ताने मुझे कोरोना से ज्यादा जख्म पहुंचा रहे हैं। ये लोग कहते है कि हम लोगों का खून पीकर तेरा पेट नहीं भरा, जो यह बीमारी लगा दी।Ó यह बात उसने तब कही जब उसका पति स्वस्थ होकर अस्पताल से घर लौट आया है।

अब नाश्ते के पैकेट की शुरू की होम डिलीवरी, 200 रु में दिया जा रहा सामान

COVID-19 : Corona positive young man's wife pleads with administration

सहयोग किया और बढ़ाया हमारा हौसला
पत्नी जोगेश ने अपनी व्यथा सुनाते हुए कहा कि अब हमसे गलती तो हो गई, सबसे माफी भी मांग ली। लेकिन रिश्तेदारों के उलाहने से दुख काफी होता है। रिश्तेदार कहते हैं कि तुम्हारे पति की वजह से हम सब लोग इस मुसीबत में फंस गए हैं। रिश्तेदारों के बारे में पूछे जाने पर सुरेश की पत्नी ने बताया कि जेठ आदि ने तो बीमारी में हमारा सहयोग किया और हमारा हौसला भी बढ़ाया लेकिन देवर और अन्य लोग इस बीमारी को फैलाने के लिए हमें जिम्मेदार मान रहा रहे हैं।

चंबल के इस जिले में 48 घंटे का टोटल लॉकडाउन, गली मोहल्ले में भी सन्नाटा

COVID-19 : Corona positive young man's wife pleads with administration

मैं फिर से सबसे माफी मांगती हूं
उसने बताया कि जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती देवर व अन्य लोगों का कहना है कि हम लोगों का खून पीकर भी तेरा पेट नहीं भरा,जो यह बीमारी लगा दी। रोते-रोते हुए जागेश ने बताया कि मेरी तबीयत ठीक है लेकिन हाथ-पैरों में कंपकंपी हो रही है। इतना ही नहीं उसने बताया कि मैंने उन लोगों से कहा कि आप सभी लोग सब्र रखें सब लोग ठीक भी हो जाएंगे। मैं पति सहित परिवार,मोहल्ले और अन्य लोगों से माफी भी मांग चुके हैं। लेकिन फिर भी यह लोग हमें ताने दे रहे हैं।

अब नाश्ते के पैकेट की शुरू की होम डिलीवरी, 200 रु में दिया जा रहा सामान

COVID-19 : Corona positive young man's wife pleads with administration

जल्द ही भेज दिया जाएगा घर
वहीं मुरैना सीएमएचओ डॉ. आरसी बांदिल ने बताया कि कोरोना पॉजीटिव मरीजों की यूं तो रोज काउंसिलिंग होती है। लेकिन आइसोलेशन वार्ड में भर्ती सुरेश के छोटे भाई कीर्तिराम की स्पेशल काउंसिलिंग भी कराई गई है। हमने उसे समझाया की वह जल्द ही ठीक होकर घर जा सकेगा। साथ ही 14 में से 7 लोग स्वस्थ होकर घर लौट गए और शेष 7 में से 4 की रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। जिन्हें भी जल्द ही घर भेज दिया जाएगा।

Coronavirus information Coronavirus treatment
Show More
monu sahu
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned