scriptप्रदेश के इस जिले में तेजी से मिल रहे कोरोना पॉजिटिव के मरीज, लोगों में खलबली | covid 19 live updates : 6 found of coronavirus positive gwalior | Patrika News

प्रदेश के इस जिले में तेजी से मिल रहे कोरोना पॉजिटिव के मरीज, लोगों में खलबली

locationग्वालियरPublished: May 10, 2020 10:31:57 am

Submitted by:

monu sahu

प्रदेश के साथ ही चंबल में चार दिन से मिल रहे हैं पांच-5 मरीज

covid 19 live updates : 6 found of coronavirus positive gwalior

प्रदेश के इस जिले में तेजी से मिल रहे कोरोना पॉजिटिव के मरीज, लोगों में खलबली

ग्वालियर। ग्वालियर में कोरोना वायरस का अब और अधिक तेजी के साथ फैल रहा है। बीते चार दिन में जिले में 16 मामले सामने आए है। जिससे प्रशासन सहित शहर के लोगों में हड़कंप मच गई है। शानिवार की शाम को भी शहर में एक साथ छह लोग पॉजिटिव मिले। इन छह को मिलाकर ग्वालियर मेें कोरोना मरीजों की संख्या अब बढ़कर 27 हो गई हंै।
कोरोना से संक्रमित पाए गए सभी लोग ग्वालियर के बाहर से आए हुए हैं। इनमें चैन्नई, अहमदाबाद, भोपाल, इंदौर शामिल हैं। सभी पॉजिटिव पाए गए मरीजों का उपचार प्रारंभ करने के साथ ही उनके निवास क्षेत्र को केन्टोनमेंट एरिया घोषित कर सर्वेक्षण कराना शुरू कर दिया गया है। साथ ही प्रशासन ने सभी से अपील की है कि जो लोग भी बाहर से आ रहे हैं वे अपने घरों में क्वारेंटाइन रहे।

शानिवार को यह मिले कोरोना पॉजिटिव

चंबल की यह है स्थिति

हालांकि ग्वालियर में 10,शिवपुरी में दो,श्योपुर में चार और मुरैना में भी 16 लोगों की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद इन्हे घर भेज दिया गया है। बाकि मरीजों का अभी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो