चंबल के इस जिले में 48 घंटे का टोटल लॉकडाउन, गली मोहल्ले में भी सन्नाटा

मध्यप्रदेश में लगातार मिल रहे हैं कोरोना पॉजिटिव के मरीज

By: monu sahu

Updated: 18 Apr 2020, 10:04 AM IST

ग्वालियर। देश में कोरोना वायरस से बचाव के लिए तीन मई तक लॉकडाउन किया गया है। प्रदेश के भी सभी जिले में लॉकडाउन जारी हैं और सभी जगह प्रशासन सख्ती से इसका पालन भी करा रहा है। इसी कड़ी में चंबल संभाग के भिण्ड जिले में 48 घंटे का टोटल लॉकडाउन जारी किया गया है। जिसका असर शुक्रवार दिनभर और शनिवार की सुबह से ही जिले व आसपास के कस्बे में देखा गया। यहां 48 घंटे के लॉकडाउन में कोई भी दुकान नहीं खोली और लोग अपने ही घरों में कैद रहे। वहीं शहर व जिले की सभी सीमाओं और गली मोहल्ले में भी पुलिस चप्पे चप्पे पर तैनात रही और सख्ती से इस लॉकडाउन का पालन कराते देखी गई।

Covid-19 live updates : complete lockdown in bhind today

सुबह से ही बंद रही दुकानें
शनिवार सुबह से ही भिण्ड जिले के शहर और कस्बे में दूसरे दिन भी कफ्र्यू जैसी स्थिति दिखी गई। जिले में 48 घंटे के टोटल लॉकडाउन के चलते शुक्रवार की सुबह से ही रात भर सन्नाटा देखा गया। साथ ही शनिवार की सुबह भी शहर के सभी दुकानें बंद रही और लोग अपने ही घरों में कैद रहे। इस दौरान चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात रही। हालांकि भिण्ड जिले में अभी तक कोरोना पॉजिटिव का एक भी मामला सामने नहीं आया है।

Covid-19 live updates : complete lockdown in bhind today

चप्पे चप्पे पर तैनात रही पुलिस
भिण्ड जिले के 48 घंटे के टोटल लॉकडाउन व कफ्र्यू के चलते चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात रही। वहीं स्वास्थय विभाग की टीम भी अलर्ट रही। शहर के माधौगंज चौराह,गांधी पार्क,माधवराय सिंधिया चौराह और मेंहगाव,फूफ व लहार और अटेर सहित कई कस्बों और विधानसभा में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रही।

Coronavirus information Coronavirus treatment
Show More
monu sahu
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned