scriptजिले में हर दिन बढ़ रहे हैं कोरोना पॉजिटिव, ग्वालियर में संख्या 1235 | covid 19 updates : gwalior total corona positive cases 1235 | Patrika News

जिले में हर दिन बढ़ रहे हैं कोरोना पॉजिटिव, ग्वालियर में संख्या 1235

locationग्वालियरPublished: Jul 14, 2020 01:20:02 pm

Submitted by:

monu sahu

ग्वालियर चंबल संभाग में हर दिन मिल रहे हैं कोरोना संक्रमित

covid 19 updates : gwalior total corona positive cases 1235

जिले में हर दिन बढ़ रहे हैं कोरोना पॉजिटिव, ग्वालियर में संख्या 1235

ग्वालियर। प्रदेश के ग्वालियर जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या हर दिन बड़ी संख्या में बढ़ रही हैं। सोमवार को आई रिपोर्ट में ग्वालियर में191 लोग कोरोना से संक्रमित मिल। जिले में दूसरी बार इतनी बड़ी संख्या में कोरोना से संक्रमित लोग पाए गए है। इससे पहले रविवार सुबह भी 114 लोग कोरोना संक्रमित मिले थे। जिले में लगातार बढ़ रहे मरीजों को देखते हुए प्रशासन में हड़कंप मच गई। इससे पहले सोमवार की दोपहर को डिस्ट्रिक क्राइसेस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक हुई थी। जिसमें शहर के नेता और गणमान्य लोग मौजूद रहे।
कोरोना का कहर : आज शाम से ग्वालियर में टोटल लॉकडाउन, सीमाए भी सील

इस बैठक में सर्वसम्मति से एक हफ्ते तक जिले में लॉकडाउन लगाने का प्रस्ताव बनाकर सरकार को भेजा गया। जिसे शाम को ही पास कर दिया गया। इसके तुंरत बाद ही ग्वालियर कलेक्टर ने आदेश जारी कर कहा कि आज शाम सात बजे से जिले में टोटल लॉकडाउन लागू कर दिया जाएगा।जिले में अब तक 1235 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए है।
भाजपा नेता का सोनिया पर तंज, कहा-कांग्रेस की राजमाता अपनी रूठी हुई राजनीतिक सन्तानों को संभालो

कलेक्टर बोले होगी सख्त कार्रवाई
कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने बताया कि एक हफ्ते के लॉकडाउन के दौरान ग्वालियर शहर में किसी भी प्रकार के सामाजिक, धार्मिक एवं राजनैतिक समारोह आयोजित नहीं किए जा सकेंगे। कहीं भी भीड़ पाए जाने पर आपदा प्रबंधन अधिनियम एवं अन्य कानूनी प्रावधानों के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी। लॉक डाउन के दौरान जिले की सभी सीमाएं पूरी तरह सील रहेंगी। साथ ही सीमा पर बने नाकों पर कड़ी निगरानी रहेगी। जिले के भीतर किसी को भी प्रवेश करने की अनुमति नहीं होगी और न ही किसी को जिले से बाहर जाने दिया जाएगा। केवल आपातकालीन मेडिकल जरूरत होने पर ही जिले से बाहर और भीतर आने-जाने की अनुमति दी जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो