scriptकांग्रेस के इन नेता के घर घटी ऐसी वारदात कि सहम गया पूरा शहर, देखने वालों के उड़े होश | crime with congress leader | Patrika News

कांग्रेस के इन नेता के घर घटी ऐसी वारदात कि सहम गया पूरा शहर, देखने वालों के उड़े होश

locationग्वालियरPublished: Feb 19, 2018 03:39:57 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के जौनिया गांव में महिला कांग्रेस के प्रदेश सचिव के घर चोरों ने धावा बोल दिया। यहां से चोरों ने नगदी समेत

congress leader house

disput

दतिया। इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के जौनिया गांव में महिला कांग्रेस के प्रदेश सचिव के घर चोरों ने धावा बोल दिया। यहां से चोरों ने नगदी समेत करीब ढाई लाख का माल पार कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची। फिलहाल मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के जौनिया गांव में शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात महिला कांग्रेस के प्रदेश सचिव अनुराधा बुधौलिया के आवास पर अज्ञात लोगों ने पहले तो बाहर की कुण्डी बंद कर दी और फिर दूसरे कमरे में रखी अलमारी को तोड़कर उसमें रखी हीरे की अंगूठी, दो सोने की अंगूठी, सोने की चैन, चांदी की पायल, कैमरा, पच्चीस हजार रुपए नगद समेत अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया। अनुराधा के मुताबिक जब उन्हें किसी अनजान के होने की आहट मिली तो उन्होंने दरवाजा खोलना चाहा। लेकिन बाहर से कुण्डी लगी होने के कारण दरवाजा नहीं खुल सका। तत्काल ही आस-पास के लोगों और डायल १०० को सूचना दी। तब गांव वालों ने कुण्डी खोली।


छत के रास्ते घुसे थे चोर
कांग्रेस नेत्री अनुराधा के मकान में अज्ञात लोग छत के रास्ते चढ़े और मकान के अन्दर घुस गये। उस वक्त घर के लोग गहरी नींद में सोये हुये थे। जिस कमरे में पालतू कुत्ता और अन्य परिजन सो रहे थे। उसी कमरे की चोरों ने बाहर से कुण्डी लगा दी। जिसके बाद चोरों ने दूसरे कमरे में अलमारी का ताला तोड़कर चोरी कर ली और पीछे के रास्ते से भाग गए। यह घटना रात्रि २ बजे की है। इस बारे में अनुराधा बुधौलिया का कहना है कि आहट मिलने पर जब मैंने दरवाजा खोलना चाहा तो वह नहीं खुला। क्योंकि बाहर से कुण्डी लगी हुई थी। लेकिन जब दरवाजा खुलवाया गया तो अंदर जाकर देखा तो अलमारी टूटी पड़ी थी, जेवरात, नगदी गायब थी। इस बारे में इंदरगढ़ थाना प्रभारी वायएस तोमर का कहना है कि फरियादी की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची थी। चोरों का सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

congress news,crime,theft,loot,mp news hindi

कुल्हाड़ी मार कर गाय को किया घायल
सेंवढ़ा। कस्बे में किसी अज्ञात व्यक्ति ने गाय को कुल्हाड़ी मार कर घायल कर दिया। सूचना मिलने पर गौसेवा संगठन के कार्यकर्ता घटना स्थल पर पहुंचे और गौ माता के उपचार की व्यवस्था की। रविवार होने के कारण पशु चिकित्सालय बंद था फिर भी कार्यकर्ताओं का पशु चिकित्सा अधिकारी ने सहयोग किया और घायल गाय का उपचार किया। स्थानीय शासकीय हाईस्कूल के पास रविवार की दोपहर एक गाय घायल अवस्था में मिली। सूचना मिलने पर गौ सेवा संगठन के पूर्व जिलाध्यक्ष श्याम ठाकुर अपने साथियों संदीप रावत, प्रहलाद कुशवाह, संतराम जाटव, तुुकाराम बाथम, अंकित कुशवाहा, गोपाल कुशवाहा, रघु गौर, गौरव समाधिया आदि के साथ मौके पर पहुंचे और पशु चिकित्सा अधिकारी के सहयोग से गाय को उपचार दिलाया।


छह साल से फरार वारंटी दबोचा
दतिया। अतरेंटा थाना पुलिस ने छह साल से फरार चल रहे स्थाई वारंटी को परदेशी पुरा से गिरफ्तार किया है। अतरेंटा थाना प्रभारी वैभव गुप्ता के मुताबिक लाल सिंह पुत्र रामबाबू खंगार निवासी सलैया पमार अवैध हथियार रखने के मामले में पिछले छह साल से बांछित था। आरोपी के खिलाफ न्यायालय द्वारा स्थाई वारंट जारी किया गया था। मुखबिर की सूचना पर आरोपी लाल सिंह को दतिया कोतवाली क्षेत्र के परदेशीपुरा से गिरफ्तार किया गया।


वृद्ध की मौत
दतिया। कोतवाली थाना अंतर्गत गोविंद धर्मशाला के पास रविवार को एक वृद्ध की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मृतक झांसी जिले के हसारी कस्बे का निवासी बताया गया है। फिल्हाल पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम करा दिया है।रामअवतार(७०)पुत्र स्वर्गीय श्रीराम निवासी हसारी का शव रविवार को रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे मिला। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर उसका पोस्टमार्टम करा दिया है। मौत का पुख्ता कारण अभी पता नहीं चल सका है। लेकिन कोतवाली पुलिस के मुताबिक मृतक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी और वह पिछले कई महीनों से इस क्षेत्र में भटक रहा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो