scriptसीआरजेड सोनीपत का सिंधिया हॉकी कप पर कब्जा | CRZ Sonepat captures Sindhia Hockey Cup | Patrika News

सीआरजेड सोनीपत का सिंधिया हॉकी कप पर कब्जा

locationग्वालियरPublished: Mar 31, 2019 08:29:47 pm

Submitted by:

Avdhesh Shrivastava

सीआरजेड सोनीपत हरियाणा ने साईं भोपाल को 4-1 से रौंदकर सिंधिया स्वर्ण कप पर कब्जा जमाया।

Scindia gold cup hockey competition

सीआरजेड सोनीपत का सिंधिया हॉकी कप पर कब्जा

ग्वालियर. नगर निगम द्वारा एलएनआइपीई के हॉकी ग्रांउड पर आयोजित भारतीय सिंधिया स्वर्ण कप हॉकी प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला शनिवार को साईं भोपाल और सीआरजेड हरियाणा सोनीपत की टीमों के बीच हुआ। संजय लोचन की हैट्रिक के कारण सीआरजेड सोनीपत हरियाणा ने साईं भोपाल को 4-1 से रौंदकर सिंधिया स्वर्ण कप पर कब्जा जमाया।
सोनीपत हरियाणा के संजय लोचन ने 20वें, 32वें, 52वें मिनट में गोल किए। वहीं खिलाडी पवन शर्मा ने भी मैदानी गोल कर स्कोर 5-1 कर टीम को जीत दिलाई। साईं भोपाल का एक मात्र खिलाड़ी मनीष शर्मा ने 42वें मिनट में मिले पेनल्टी कॉर्नर के सहारे गोल किया। यह मैच काफी दिलचस्प रहा, जिसे खूब तालियां मिलीं।
विजेता टीम को दी ट्रॉफी : प्रतियेागिता के समापन अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रशांत मेहता पूर्व आईएएस एवं संदीप माकिन निगमायुक्त उपस्थित रहे। अध्यक्षता अशोक ध्यानचन्द्र ने की। अतिथियों द्वारा विजेता टीम को 3 लाख व उप विजेता टीम को 2 लाख रुपए और ट्रॉफ ी प्रदान की गई। इससे पूर्व निगमायुक्त व खेल अधिकारी बीके त्यागी, ओवेश सिद्दीकी, अयोध्या शरण शर्मा द्वारा अतिथियों को पुष्पगुच्छ से स्वागत किया गया। खेल का संचालन खेल अधिकारी बीके त्यागी द्वारा
किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो