scriptबिना नंबर की बाइक और कंधे पर बंदूक, सीएसपी ने यूं निकाली हेकड़ी | csp gwalior caught three people with gun | Patrika News
ग्वालियर

बिना नंबर की बाइक और कंधे पर बंदूक, सीएसपी ने यूं निकाली हेकड़ी

उस पर ३ लोग बैठे हुए थे। उनमें से एक के पास बंदूक भी थी। पहले तो बिना नंबर की बाइक उस पर हथियार

ग्वालियरAug 04, 2019 / 05:39 pm

Gaurav Sen

csp gwalior caught three people with gun

बिना नंबर की बाइक और कंधे पर बंदूक, फिर जो हुआ उसे देख पुलिस भी

ग्वालियर। बिना नंबर की बाइक उस पर तीन युवक रुआब दिखाने बंदूक थामे जा रहे थे। सीएसपी की उन पर नजर पड़ी तो उन्हें रोका। पुलिस को देख उन्होंने बाइक दौड़ा दी। सीएसपी ने पीछा कर उन्हें दबोच लिया। युवक बंदूक किसी और की बता रहे हैं, बंदूक लाइसेंसी है।

पुलिस बंदूक और बाइक जब्त कर उनसे पूछताछ कर रही है। शनिवार रात को सीएसपी मुनीष राजौरिया अपनी जीप से नए आरओबी पुल से निकल रहे थे तभी उन्हें पुल पर एक बिना नंबर की बाइक दिखी। उस पर 3 लोग बैठे हुए थे। उनमें से एक के पास बंदूक भी थी। पहले तो बिना नंबर की बाइक उस पर हथियार, सीएसपी समझ गए कुछ ने कुछ तो गड़बड़ है। उन्होंने रोका तो उन लोगों ने बाइक दौड़ा दी।

एसकेवी होते हुए, चौपाटी फिर इटालियन गार्डन की तरफ बाइक मोड़ दी। सीएसपी ने भी उनका पीछा नहीं छोड़ा। जीप उनके पीछे लगाए रखी। इटालियन गार्डन से पहले ही उन्हें रोक लिया। पकड़े गए युवक हनी उर्फ प्रवीण रावत, निवासी दौलतगंज, कपिल पाल निवासी जीडीए ऑफिस के पीछे और रोहित अग्रवाल निवासी दौलतगंज हैं। उनसे मिली 315 बोर की बंदूक लक्की पाल निवासी दैलतगंज की है। यह हिन्दू महासभा के नेता का भतीजा है।

Home / Gwalior / बिना नंबर की बाइक और कंधे पर बंदूक, सीएसपी ने यूं निकाली हेकड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो