scriptडकैत गुडडा, बैजू गिरोह दो पार्ट में बटा | Dacoit Gudda, Baiju gang split in two parts | Patrika News

डकैत गुडडा, बैजू गिरोह दो पार्ट में बटा

locationग्वालियरPublished: Oct 26, 2020 11:49:28 pm

Submitted by:

Puneet Shriwastav

हाल में पत्थर खदानों पर उगाही के लिए आतंक बरपा कर पुलिस को चुनौती देकर अंडरग्राउंड हुआ बैजू उर्फ बैजनाथ और गुडडा गुर्जर का गिरोह दो पार्ट में हो गया है।

Dacoits challenging tariff tax demand on stone mines

Dholpur police encounters dacoit Keshav Gurjar

ग्वालियर। हाल में पत्थर खदानों पर उगाही के लिए आतंक बरपा कर पुलिस को चुनौती देकर अंडरग्राउंड हुआ बैजू उर्फ बैजनाथ और गुडडा गुर्जर का गिरोह दो पार्ट में हो गया है।

डकैत बैजू गुर्जर 6 सदस्यों की टीम लेकर अंचल के जंगल से बाहर निकल गया है। जबकि गुडडा गुर्जर की लोकेशन अभी डांढाखिरक, घाटीगांव के जंगल में पता चली है। उधर सोमवार को धौलपुर में 1 लाख के इनामी डकैत केशव गुर्जर गिरोह से धौलपुर का सामना हुआ है।
डकैतों की गोली से एक सिपाही घायल हुआ है। गिरोह की महिला सदस्य को तो पुलिस ने पकड लिया लेकिन सरगना और गैंग मेंबर भाग गए हैं। आशंका है पुलिस से बचने के लिए गिरोह मुरेना हद पार कर घाटीगांव, मोहना के जंगल में पनाह ले सकता है।
पुलिस ने बताया डकैत केशव गुर्जर गिरोह से पुलिस का सामना सोमवार को धौलपुर में सदर थाने की हद में हुआ। पुलिस पार्टी डकैतों की तलाश में यहां सर्चिंग करती पहुंची थी।
गिरोह ने उसे घेरकर गोलियां चलाईं। इसमें सिपाही अवधेश शर्मा घायल हुआ। उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। गिरोह अडडे पर रसद छोडकर भाग गया।

डकैत केशव की भाभी कमलेश कुमारी को पुलिस ने घेर लिया। अडडे से बाइक, रोजमर्रा की जरूरत का सामान के अलावा गोलियां मिली हैं।
धौलपुर एसपी केसर सिंह शेखावत ने बताया डकैत गिरोह चंदरपुरा में मढाखुर के जंगल में दुबका था। उसने उंचाई पर अडडा बनाया था।
इसलिए पुलिस को दूर से देख लिया और गोलियां चलाईं। डकैतों से करीब ३० मिनट गोली चली। घेराबंदी में कमलेश कुमारी, रंजीत गुर्जर और रेख सिंह गुर्जर पकडे गए।
कमलेश ने पूछताछ में खुलासा किया उसे नरेश नाम के व्यक्ति ने गिरोह के हवाले किया था। इस वक्त गैंग में केशव गुर्जर, शीशराम, लादेन, नरेश, नारायण सिंह, चंदू, अफसर शामिल हैं।
अंचल में पनाह की आशंका
धौलपुर पुलिस से जान बचाकर भागा डकैत केशव गुर्जर का गिरोह मुरेना के जंगली रास्ते से घाटीगांव, भंवरपुरा या मोहना के जंगल में पनाह ले सकता है। इस आशंका से इंकार नहीं किया जा रहा है।
इससे पहले राजस्थान का बैजू उर्फ बैजनाथ गुर्जर का गिरोह भी इसी रास्ते से आकर लगातार इन इलाकों में दहशत बरपा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो