scriptLIVE VIDEO : MP में इस महिला के मरने पर लोगों ने निकाली शवयात्रा,झमकर नाचे युवा,देखें वीडियो | Dance on Funeral in India Watch Movie and Video Online | Patrika News
ग्वालियर

LIVE VIDEO : MP में इस महिला के मरने पर लोगों ने निकाली शवयात्रा,झमकर नाचे युवा,देखें वीडियो

अभी तक आपने शादी ब्याह सहित अन्य शुभ अवसरों पर लोगों को डीजे पर डांस करते हुए देखा होगा।

ग्वालियरJan 10, 2018 / 06:56 pm

monu sahu

Dance on Funeral in mp

Dance on Funeral

ग्वालियर। अभी तक आपने शादी ब्याह सहित अन्य शुभ अवसरों पर लोगों को डीजे पर डांस करते हुए देखा होगा। लेकिन हम आपको आज एक ऐसी खबर बता रहे है जिसे पढ़कर शायद आपको विश्वास न हो कि किसी के मरने का स्वागत इतनी बड़ी धूमधाम के साथ किया जाए। जी हां यह बात है शिवपुरी के करैरा शहर की जहां नगर में रहने वाली एक 90 वर्षीय महिला की मंगलवार को मौत होने के बाद उसकी शवयात्रा डीजे के साथ नगर में से निकाली गई। अभी तक के इतिहास में यह पहली बार हुआ,जब किसी की शवयात्रा डीजे के साथ निकाली गई हो।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर : ज्योतिरादित्य सिंधिया ने CM शिवराज को लेकर दिया ऐसा बयान, उपचुनाव में हो सकती है जमानत जब्त



परिजनों का कहना है कि वृद्ध महिला अपनी उम्र पूरी करके दुनियां छोड़ गईं,इसलिए इस तरह से शवयात्रा निकाली। करैरा नगर में रहने वाली लोहापीटा जाति की महिला कट्टी पत्नी शंकर, की उम्र 90 वर्ष थी, जो मंगलवार को बीमारी के बीच दुनियां छोड़ गईं।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर : MP में यहां मिली हजारों साल पुरानी गुफाएं,लाखों की संख्या में देखने उमड़ी भीड़

परिजनों को कट्टी की मौत पर दु:ख तो हुआ,लेकिन इतनी लंबी उम्र वो दुनियां में बिताकर गईं,इसलिए यह तय किया गया कि उनकी शवयात्रा डीजे के साथ निकालने का फैसला लिया गया।

यह भी पढ़ें

RI ने महिला से बनाए अवैध संबंध,फिर दी ऐसी सजा अब हुआ यह हाल



दोपहर में जब शवयात्रा सजकर तैयार हुई तो आगे-आगे डीजे पर भजन रूपी गीत-संगीत चल रहे थे और उसके पीछे लोग शवयात्रा लेकर चल रहे थे।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर : विधानसभा चुनाव में बम्पर जीत के लिए BJP कर रही है यह गुप्त प्लानिंग! अन्य पार्टियों में मचा हड़कंप



साथ ही शवयात्रा में शामिल कई युवा डीजे की धुन पर झमकर नाच रहे थे। यह शवयात्रा नगर में 3 किमी का भ्रमण करते हुए शमशान घाट पहुंची।

Home / Gwalior / LIVE VIDEO : MP में इस महिला के मरने पर लोगों ने निकाली शवयात्रा,झमकर नाचे युवा,देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो