scriptगणेश विसर्जन पर किया डांस, लुटाए रुपए, सुबह तैरता मिला शव | Dance performed on Ganesh immersion, found dead body floating | Patrika News

गणेश विसर्जन पर किया डांस, लुटाए रुपए, सुबह तैरता मिला शव

locationग्वालियरPublished: Sep 09, 2019 06:35:05 pm

शनिवार को गणिपति विसर्जन के दौरान डांस कर रहे और पैसे लुटा रहे युवक की सुबह पानी तैरती हुई लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सुबह जनकताल पर घूमने आए लोगों को टेंपो चालक का शव तालाब में तैरता मिला। उसके सिर, चेहरे और शरीर पर चोटों के

crime

गणेश विसर्जन पर किया डांस, लुटाए रुपए, सुबह तैरता मिला शव

ग्वालियर. शनिवार को गणिपति विसर्जन के दौरान डांस कर रहे और पैसे लुटा रहे युवक की सुबह पानी तैरती हुई लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सुबह जनकताल पर घूमने आए लोगों को टेंपो चालक का शव तालाब में तैरता मिला। उसके सिर, चेहरे और शरीर पर चोटों के निशान भी थे। कुछ देर बाद शव की पहचान हो गई। परिजन ने भी शरीर पर चोट देखकर पुलिस से कहा उन्हें लगता है कि घटना हादसा नहीं है। साजिश के साथ उसे तालाब में फेंका गया है। परिजन ने किसी पर शक जाहिर नहीं किया है। अब पुलिस पता लगा रही है कि टेंपो चालक तालाब पर किसके साथ आया, फिर यहां उसके साथ क्या घटना हुई।
पुलिस के मुताबिक आमिर खां उर्फ टिंकल (25) पुत्र अनवर खां निवासी मेवाती मोहल्ला पेशे से टेंपो चालक था। तालाब पर रोज सुबह लोग टहलने आते हैं। रविवार सुबह उनकी नजर तालाब में तैर रहे शव पर पड़ी, इससे वहां खलबली मच गई। घटना सुनी तो तालाब के पास रहने वाले भी आ गए। लोगों ने पुलिस को फोन कर तालाब पर बुला लिया। शव को खींच कर बाहर निकाला गया तो लोग उसे पहचान नहीं पाए। उसके सिर, चेहरे और हाथ पैरों में चोट थीं। सिर में जख्म गहरा था। कुछ देर तक शव की शिनाख्त को लेकर उहापोह बनी रही। आमिर के कपड़ों की तलाशी लेने पर उसका आधार कार्ड मिल गया। उससे पता चला कि उसका घर जगनापुरा मेवाती मोहल्ला में है। वहां खबर भेजी तो आमिर के परिजन तालाब पर पहुंच गए। शव को देखकर पहचान लिया कि मरने वाला अमिर है।
शराब की थी लत
पप्पन खां ने बताया कि आमिर फुफेरा भाई था। उसे शराब की लत थी। अक्सर घर से गायब रहता था, रवैया उसकी रोजना की जिदंगी में शुमार था इसलिए घर में चिंता नहीं होती थी। लेकिन यह भी तय है कि वह सुसाइड नहीं कर सकता था। उसके शरीर पर चोटें भी हैं, इससे जाहिर है उसके साथ साजिश हुई है। आमिर के शव को देखकर भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने खुलासा किया शनिवार रात को तालाब पर कई लोग गणपति विसर्जन के लिए लाए थे तब आमिर यहां मौजूद था, उसने काफी डांस किया था, पैसे भी लुटाए थे। फिर कहां चला गया किसी ने ध्यान नहीं दिया। परिवार आमिर के साथ षड्यंत्र की आशंका तो जाहिर कर रहा है लेकिन यह नहीं बताया है कि उससे कौन और क्यों दुश्मनी रखता था। शव का पोस्टमार्टम करवा कर पुलिस को रिपोर्ट का इंतजार है। उससे पता चलेगा कि आमिर की मौत कैसे हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो