खतरनाक...ग्वालियर में कोरोना संदिग्ध की ट्रैवल हिस्ट्री नहीं फिर भी लग गया वायरस

ढोलीबुआ का पुल पर रहने वाली बबीता को सांस फूलने की शिकायत पुरानी है। उनको दो दिन पहले घर में खाना खाते समय उल्टी हो गई और सांस लेने में तकलीफ होने पर बेटा जेएएच में लाया जहां उनकी कई जांच हुईं। उसके बाद उन्हें सोमवार को ही जेएएच की पत्थर वाली बिल्डिंग में भर्ती कराया गया था।

ग्वालियर . ढोलीबुआ का पुल पर रहने वाली बबीता को सांस फूलने की शिकायत पुरानी है। उनको दो दिन पहले घर में खाना खाते समय उल्टी हो गई और सांस लेने में तकलीफ होने पर बेटा जेएएच में लाया जहां उनकी कई जांच हुईं। उसके बाद उन्हें सोमवार को ही जेएएच की पत्थर वाली बिल्डिंग में भर्ती कराया गया था। मंगलवार को रिपोर्ट आने के बाद इन्हें सुपर स्पेशलिटी में भर्ती कराया गया। बबीता अपने घर पर ही रहकर फॉल पीको का काम करती हैं, लेकिन दो महीने से इन पर कोई भी काम कराने नहीं आ रहा था। अब कैसे यह बीमार हो गई। इसके बारे में स्वास्थ्य विभाग की टीम पता लगाएंगी।

पूरे बाड़ा को किया सील
सूचना के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने शाम को कुआं बाड़ा को सील करके सेनेटाइज किया। अब बुधवार को टीम यह पता लगाएगी कि इनके संपर्क में अभी हाल ही में कौन-कौन आया था। इसके साथ घर-घर में कौन अभी आया था।

रिज़वान खान Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned