scriptअग्निकांड के एक महीने बाद भी प्लेटफॉर्म पर अंधेरा | Dark on the platform after one month of fire | Patrika News

अग्निकांड के एक महीने बाद भी प्लेटफॉर्म पर अंधेरा

locationग्वालियरPublished: Jun 03, 2019 06:30:38 pm

रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म एक पर 26 अप्रेल को लगी आग के बाद अभी तक पूरे बिजली सप्लाई पूरी तरह से शुरू नहीं हो पाई है। इसके चलते रात के अंधेरे में यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। प्लेटफॉर्म एक के एस्केलेटर

gwalior station

अग्निकांड के एक महीने बाद भी प्लेटफॉर्म पर अंधेरा

ग्वालियर. रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म एक पर 26 अप्रेल को लगी आग के बाद अभी तक पूरे बिजली सप्लाई पूरी तरह से शुरू नहीं हो पाई है। इसके चलते रात के अंधेरे में यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। प्लेटफॉर्म एक के एस्केलेटर के आसपास रात में अंधेरा रहता है। इसके साथ ही इसी स्थान पर प्लेटफॉर्म एक का दूसरा गेट भी है। इस गेट से काफी संख्या में यात्री आते जाते हैं। शाम होते ही इस गेट के आसपास अंधेरे के चलते यात्री परेशान हो रहे हैं।
एक महीने से अधिक समय बीतने के बाद भी अभी तक रेलवे अधिकारियों ने इस ओर सुध नहीं ली है। वहीं प्लेटफॉर्म एक पर बने टिकट विंडो के आसपास भी लोगों को अंधेरे में ही टिकट लेना पड़ रहा है। यहां टिकट विंडो के पास में बने हॉल में तो कुछ ही लाइटें जलती हैं जबकि सबसे अधिक यात्री टिकट लेने वाले रात को यहां आते हैं। रेलवे के अधिकारी वादे कितने भी कर लें, लेकिन हकीकत यह है कि यात्रियों की समस्या का रेलवे अधिकारियों को जरा भी ख्याल नहीं है। इस स्थिति में यात्री परेशान हो रहे है।

वेटिंग रूम और एस्केलेटर रहते हैं बंद
अग्निकांड के बाद से स्टेशन की बिजली की व्यवस्था बुरी तरह से प्रभावित हुई है। इसके चलते अक्सर प्लेटफॉर्म एक पर बना वेटिंग रूम और एस्केलेटर बंद हो जाते हंै। प्लेटफॉर्म एक पर एस्केलेटर बंद होने के कारण यात्रियों को काफी दिक्कतें आ रही है। पिछले कुछ दिनों से कई घंटों तक एस्केलेटर बंद होने के कारण यात्रियों को सीढिय़ों से ही अपनी आना जाना पड़ रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो