कलेक्टर, सीएम से मांगी थी मदद, सोनू सूद भी आगे आए, पिता को नहीं बचा पाई बेटी

पिछले दिनों कलेक्टर से लेकर मुख्यमंत्री तक गुहार लगा चुकी 19 साल की बेटी के पिता का निधन... ।

By: Manish Gite

Published: 01 Jun 2021, 07:27 PM IST

ग्वालियर। जिले के कलेक्टर (collector ) से लेकर मुख्यमंत्री (chief minister) तक गुहार लगाने वाली रेणु शर्मा अंततः अपने पिता की जान नहीं बचा पाई। ब्लैक फंगस से पीड़ित उसके पिता ने मंगलवार को अंतिम सांस ली।

ग्वालियर के अपोलो अस्पताल में भर्ती व्यवसायी राजकुमार शर्मा की 19 वर्षीय बेटी रेणु शर्मा ने एक सप्ताह पहले वीडियो जारी कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से अपने पिता के लिए ब्लैक फंगस के इंजेक्शन की गुहार लगाई थी। वीडियो में राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर से भी गुहार गाई थी। तोमर ने ट्वीट करके मदद का भरोसा भी दिलाया था। इस बीच, वीडियो वायरल होने के बाद फिल्म एक्टर सोनू सूद (film actor sonu sood) आगे आए और रेणू से वीडियो कॉल पर बात की और इंजेक्शन उपलब्ध करवाने का भरोसा दिलाया था।

 

यह भी पढ़ेंः

पापा की आंख और जबड़ा निकालना पड़ा, बेटी ने सीएम से कहा- इंजेक्शन दिलवा दो
Meet The Real Hero: पिता के लिए परेशान थी बेटी, मदद के लिए आगे आए sonu sood

 

रेणू के पिता राजकुमार शर्मा को बचाया नहीं जा सका, उन्होंने मंगलवार को सुबह अंतिम सांस ली। मंगलवार को दोपहर में भिंड जिले के अकोड़ा पैतृक गांव में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

 

यह है मामला

डीडी नगर निवासी राजकुमार शर्मा ट्रैक्टर एजेंसी चलाते थे। वे पिछले कुछ दिनों से कोविड के बाद ब्लैक फंगस से पीड़ित थे। 27 अप्रैल को कोरोना संक्रमित हो गए थे। ठीक होने के बाद ब्लैक फंगस ने जकड़ लिया। 15 मई को उन्हें सेवा नगर रोड पर अपोलो अस्पताल में भर्ती किया। डाक्टरों ने करीब 100 इंजेक्शन के इंतजाम करने को कह दिया था। राजकुमार शर्मा की 19 साल की बेटी इंजेक्शन के लिए परेशान होती रही। रेनू ने अपने रिश्तेदारों के साथ तो 20 इंजेक्शन का इंतजाम कर लिया लेकिन 80 इंजेक्शन की जरूरत थी। इस बीच फंगस बढ़ने के कारण राजकुमार की एक आंख और ऊपर का जबड़ा निकालना पड़ा था। लिपोसोमल एमफोटेरेसिन बी-50एमजी नहीं मिल पा रहे थे। कलेक्टर ने भी हाथ खड़े कर दिए थे। हताश रेनू ने वीडियो बनाकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह को ट्वीट कर मदद मांगी थी।

 

यह भी पढ़ेंः

Real Hero video: ब्लैक फंगस पीड़ित की बेटी ने मांगी मदद तो आगे आए sonu sood
mahakal temple: महाकाल मंदिर परिसर की खुदाई में मिली प्राचीन प्रतिमा

 

Jyotiraditya Scindia
Show More
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned