scriptकलेक्टर, सीएम से मांगी थी मदद, सोनू सूद भी आगे आए, पिता को नहीं बचा पाई बेटी | daughter could not save her fathers life | Patrika News

कलेक्टर, सीएम से मांगी थी मदद, सोनू सूद भी आगे आए, पिता को नहीं बचा पाई बेटी

locationग्वालियरPublished: Jun 01, 2021 07:27:37 pm

Submitted by:

Manish Gite

पिछले दिनों कलेक्टर से लेकर मुख्यमंत्री तक गुहार लगा चुकी 19 साल की बेटी के पिता का निधन… ।

beti.png

पिछले दिनों ग्वालियर की 19 साल की लड़की ने अपने पिता को बचाने की गुहार लगाई थी। वीडियो भी वायरल हुआ था।

ग्वालियर। जिले के कलेक्टर (collector ) से लेकर मुख्यमंत्री (chief minister) तक गुहार लगाने वाली रेणु शर्मा अंततः अपने पिता की जान नहीं बचा पाई। ब्लैक फंगस से पीड़ित उसके पिता ने मंगलवार को अंतिम सांस ली।

ग्वालियर के अपोलो अस्पताल में भर्ती व्यवसायी राजकुमार शर्मा की 19 वर्षीय बेटी रेणु शर्मा ने एक सप्ताह पहले वीडियो जारी कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से अपने पिता के लिए ब्लैक फंगस के इंजेक्शन की गुहार लगाई थी। वीडियो में राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर से भी गुहार गाई थी। तोमर ने ट्वीट करके मदद का भरोसा भी दिलाया था। इस बीच, वीडियो वायरल होने के बाद फिल्म एक्टर सोनू सूद (film actor sonu sood) आगे आए और रेणू से वीडियो कॉल पर बात की और इंजेक्शन उपलब्ध करवाने का भरोसा दिलाया था।

रेणू के पिता राजकुमार शर्मा को बचाया नहीं जा सका, उन्होंने मंगलवार को सुबह अंतिम सांस ली। मंगलवार को दोपहर में भिंड जिले के अकोड़ा पैतृक गांव में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81inxl

यह है मामला

डीडी नगर निवासी राजकुमार शर्मा ट्रैक्टर एजेंसी चलाते थे। वे पिछले कुछ दिनों से कोविड के बाद ब्लैक फंगस से पीड़ित थे। 27 अप्रैल को कोरोना संक्रमित हो गए थे। ठीक होने के बाद ब्लैक फंगस ने जकड़ लिया। 15 मई को उन्हें सेवा नगर रोड पर अपोलो अस्पताल में भर्ती किया। डाक्टरों ने करीब 100 इंजेक्शन के इंतजाम करने को कह दिया था। राजकुमार शर्मा की 19 साल की बेटी इंजेक्शन के लिए परेशान होती रही। रेनू ने अपने रिश्तेदारों के साथ तो 20 इंजेक्शन का इंतजाम कर लिया लेकिन 80 इंजेक्शन की जरूरत थी। इस बीच फंगस बढ़ने के कारण राजकुमार की एक आंख और ऊपर का जबड़ा निकालना पड़ा था। लिपोसोमल एमफोटेरेसिन बी-50एमजी नहीं मिल पा रहे थे। कलेक्टर ने भी हाथ खड़े कर दिए थे। हताश रेनू ने वीडियो बनाकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह को ट्वीट कर मदद मांगी थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो