बहू ने कह दिया चोर, ससुर ने मारी गोली, यह है पूरा मामला

प्रॉपर्टी अपने नाम कराना चाहती थी बहू, कृषि विभाग के रिटायर्ड SDO ने उठा ली बंदूक..

By: Shailendra Sharma

Published: 02 Mar 2021, 04:34 PM IST

ग्वालियर. ग्वालियर शहर में मंगलवार को एक ऐसी वारदात हुई जिससे सभी हैरान रह गए। घटना शहर के विनय नगर सेक्टर-4 में रतिराम गार्डन के पास रहने वाले राजेन्द्र सिंह राजपूत के घर पर हुई। कृषि विभाग से अच्छे पद से रिटायर्ड होने वाले राजेन्द्र कुमार ने बेटे की पत्नी (बहू) से हुए विवाद के बाद घर में रखी दो नाली बंदूक से खुद को गोली मार ली जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस को घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें हैरान कर देने वाली बातें लिखी हुई हैं।

 

सुसाइड नोट में रिटायर्ड SDO ने बयां किया दर्द
रिटायर्ड SDO ने अपना पूरा दर्द सुसाइड नोट में बयां किया है। सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा है कि 30 सितंबर 2018 को रिटायर्ड होने के बाद से लेकर अभी तक बहू ने अभी तक एक भी दिन उन्हें खाना तक परोसकर नहीं दिया। वो हमेशा उन्हें बेइज्जत करने में लगी रहती है। उन्होंने सुसाइड नोट में आगे लिखा कि बहू ने मुझ पर चोरी का आरोप लगाया । इतना ही नहीं कल्लन सरपंच की बहू को मेरे सामने बेइज्जत किया। झूठे आरोप लगाते हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए । 3 जुलाई 2020 को बहू और उसके पिता व भाईयों ने मेरे साथ मारपीट की। बहू ने शिवपुरी और ग्वालियर में झूठे मामले दर्ज कराए। जिससे मेरी सामाजिक हत्या हुई है। इसके कारण अब जीना नहीं चाहता हूं।

 

रजिस्ट्री से पहले रिश्ते खत्म
रिटायर्ड एसडीओ राजेन्द्र सिंह राजपूत 9 सितंबर 2018 को बिलासपुर छत्तीसगढ़ से रिटायर्ड हुए थे उनके परिवार में पत्नी व दो बेटे हैं। बड़ा बेटा शिवपुरी में प्रोफेसर के पद पर पदस्थ है जबकि छोटा बेटा भी सरकारी नौकरी में ग्वालियर में ही है। बड़े बेटे की बहू जो कि शिवपुरी की रहने वाली है उसके साथ राजेन्द्र सिंह की बिलकुल नहीं बनती थी। बताया जा रहा है कि बहू और उसके परिवारवाले लंबे समय से विनय नगर स्थित उनके मकान को अपने नाम लिखाना चाहते थे और इसी बात को लेकर अक्सर बहू और ससुर में बातचीत होती रहती थी। मंगलवार की सुबह पत्नी ने राजेन्द्र को चाय पीने के लिए दी थी और इसके बाद वो अपने काम में लग गईं। इसी दौरान राजेन्द्र घर में रखी दो नाली बंदूक उठाकर अपने आप को गोली मार ली। गोली आवाज सुनकर परिवार व आसपास के लोग जब मौके पर पहुंचे तो सभी के होश उड़ गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरु की।

देखें वीडियो- घर की छत पर खून से लथपथ मिला रिटायर्ड अधिकारी का शव

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned