scriptDavish on the warehouse of junk | कबाडियों के गोदाम पर दविश | Patrika News

कबाडियों के गोदाम पर दविश

कटे वाहन मिले, सरेंडर की इजाजत के बिना काटे गए वाहन
पुलिस, परिवहन और नगरनिगम का ज्वाइंट ऑपरेशन

ग्वालियर

Updated: April 02, 2022 04:24:35 pm

ग्वालियर। कबाडिय़ों की दुकान पर बिना इजाजत वाहन काटे जाने का कारोबार फिर पकड़ा गया है। शुक्रवार को पुलिस, परिवहन और नगरनिगम की टीम ने यातयात नगर में ज्चाइंट ऑपरेशन में राजू और प्रदीप कबाडी के गोदाम पर दविश दी।
case of cheating has been registered against the accused.
कबाडियों के गोदाम पर दविश
जिस वक्त पुलिस पहुंची गोदाम पर तमाम वाहन कटे हुए पड़े थे। कबाडियों से इनके दस्तावेज मांगे तो कुछ वाहनों के कागज नहीं मिले। इसलिए माना है दोनों कबाडी चोरी के वाहन काट रहे हैं। दोनों पर केस दर्ज किया है।
पुलिस ने बताया यातायात नगर में शुक्रवार शाम को राजू गुप्ता उर्फ राजू कबाडी और प्रदीप शर्मा के यहां दविश दी। दोनों कबाडा कारोबारियों के यहां गोदाम हैं। यहां वाहन काटने का कारोबार चल रहा था। पुलिस को देखकर कबाडी के कर्मचारी कटर छोडकर भाग गए। दोनों गोदाम घेरकर वहां रखे इंजनों की गिनती की। इसमें तीन इंजन और एक वाहन बिना दस्तावेजों का मिला। राजू और प्रदीप इनके कागज नहीं बता पाए।
इसलिए पुलिस तीनों इंजन और चेसिस को उठवा कर थाने ले आई। बहोडापुर टीआई अमरसिंह सिकरवार ने बताया दोनों कबाडिय़ों पर चोरी के वाहन काटने के आरोप में केस दर्ज किया है।

5 लाख में कार का सौदा, सवा लाख हड़पे
ग्वालियर। लक्जरी कार का 5 लाख में सौदा कर खरीदार 1.25 लाख रू हड़प गया। बकाया रकम मांगने पर गाड़ी मालिक को धमका दिया। पैसा और गाड़ी दोनो ंहाथ से निकल गए तो पीडि़त ने पुलिस से शिकायत की है।
शब्दप्रातप आश्रम निवासी सुखविंदर सिंह ने पुलिस को बताया उनका पुरानी गाड़ी खरीद बेच का कारोबार है। शिवपुरी निवासी नरेश रावत से ईको स्पोटर्स कार एमपी 33 सी 5880 से खरीदी थी। इसे 15 जून को योगेश दंडौतिया ने 5 लाख 20 रू में उनसे खरीदना तय किया।
सौदा होने पर योगेश ने 4 लाख रू दे दिया। बकाया रकम 1 लाख 20 हजार रू बाद में देना बोल कर गाडी ले ली। भरोसा दिलाया कि बकाया रकम 15 दिन में चुका देगा।लेकिन अभी तक पैसा नहीं दिया। तकादा करने पर धमकी दे दीं। इंदरगंज टीआई अनिल भदौरिया ने बताया आरोपी पर ठगी का केस दर्ज किया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.