Breaking : सागर ताल में सफाई कर रहे कर्मचारी पर उछलकर गिरा शव, लोगों में खलबली

Breaking : सागर ताल में सफाई कर रहे कर्मचारी पर उछलकर गिरा शव, लोगों में खलबली
Breaking : सागर ताल में सफाई कर रहे कर्मचारी पर उछलकर गिरा शव, लोगों में खलबली

monu sahu | Updated: 06 Oct 2019, 03:24:15 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

youth dead body found sagar tal : नवमी को शहरभर की माता की प्रतिमाएं शहर के सागर तालाब में विसर्जित की जाएंगी

ग्वालियर। सागर ताल में प्रतिमाओं के विसर्जन को लेकर रविवार दोपहर को सफाई चल रही थी तभी एक युवक का शव मिला। शव मिलते ही वहां मौजूद कर्मचारी और अन्य लोगों में हडक़ंप की स्थिति बन गई। सफाई कर्मी चेतन ने बताया कि वह दोपहर के वक्त तालाब में सफाई के लिए उतरा और जब वह बांस डालकर कचरे को बाहर खींच रहा था तभी पानी में डूबा हुआ शव उछलकर उसके ऊपर आ गया।

तेजी से दौड़ रही थी ट्रेन तभी बीच में आ गया टॉला और जोर से हुआ धमका, लोगों में मची चीखपुकार

इसे देख वहां मौजूद अन्य साफ सफाई कर्मचारी व लोग घबरा गए और तालाब के बाहर निकल आए। इन लोगों ने तुंरत ही पुलिस को फोन कर बताया कि तालाब पर एक शव पड़ा हुआ है। घटना की सूचना पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट और पुलिस मौके पर पहुंची मृतक के गले के पास चोट का निशान है और उसमें से खून भी बह रहा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद पता चलेगा कि उसकी मौत कैसे हुई और यह कौन है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया गया है।

कमलनाथ के मंत्री के लिए रोक दिया ट्रैफिक, पब्लिक होती रही परेशान, देखें वीडियो

dead body found in sagar tal at gwalior

फायर ब्रिगेड की टीम तैनात होगी
यहां बता दें कि नवमी को शहरभर की माता की प्रतिमाएं तालाब में विसर्जित की जाएंगी। इसे लेकर इंतजाम शुरू हो गए हैं। वहीं विसर्जन का मुख्य कार्यक्रम शहर के सागर ताल पर ही होगा, इसलिए यहां पर सफाई जोरों पर चल रही है। तालाब के बीच-बीच का कचरा निकाल लिया गया है। सफाई कर्मियों का कहना है कि रविवार रात तक पूरा तालाब साफ कर दिया जाएगा। उधर तालाब पर सुरक्षा को लेकर भी इंतजाम शुरू हो गए हैं। पुलिस ने बैरिकेट्स रखवा दिए हैं। सोमवार सुबह से यहां पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम तैनात होगी,जिससे प्रतिमा विसर्जन करने आने वालों को तालाब के अंदर घुसने से रोका जाएगा।

18 साल बाद घर लौटा बेटा तो छलक आईं माता-पिता की आंखें, मां बोली भगवान एक बेटे को और भिजवा दे

सफाई ठेकेदार चेतन ने बताया कि तालाब के ऊपरी हिस्से की तो सफाई कर ली गई है, लेकिन उसके अंदर काफी कचरा जमा है उसे साफ नहीं किया जा सकता है, एक तरह से वह दलदल की शक्ल ले चुका है, क्योंकि हाल ही में ताजियों और गणेश प्रतिमाओं का विसर्जन हुआ है इससे तालाब के अंदर काफी कचरा जमा हुआ है। उधर, जनक ताल पर प्रतिमा विसर्जन पर रोक लगी हुई है। यहां पर कोर्ट के आदेश पर प्रतिमाओं का विसर्जन प्रतिबंधित है इसलिए प्रतिमाओं के विसर्जन का ज्यादा प्रेशर सागर ताल पर रहेगा। प्रतिमा विसर्जन के दौरान दूसरी बड़ी समस्या सागर ताल तक आने वाले रास्ते के सडक़ की है और दोनों तरफ से तालाब पर आने वाले रास्ते की सडक़ खराब है, लेकिन इसे सुधारने का कोई प्रयास नहीं किया गया है।

प्रदेश के कद्दावर मंत्री ने एमपी कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले मैं कांग्रेस के साथ हूं

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned