scriptDead body of innocent thrown in the night, washed car in the morning | रात में फेंकी मासूम की लाश, सुबह सबूत मिटाने धोई कार | Patrika News

रात में फेंकी मासूम की लाश, सुबह सबूत मिटाने धोई कार

हवलदार को ले गई दतिया पुलिस, फुटेज से कहानी का मिलान

ग्वालियर

Updated: May 10, 2022 01:10:24 am

ग्वालियर। 8 साल के मासूम मंयक सेन की लाश को दतिया से कार में लादकर, उसे विवेकानंद तिराहे पर फेंकने वाले हवलदार रवि शर्मा को दतिया पुलिस सोमवार सुबह ले गई। वहां उससे सिलसिलेवार पूछताछ की जा रही है।
Told many stories, confirmed by the footage
रात में फेंकी मासूम की लाश, सुबह सबूत मिटाने धोई कार
इससे पहले रविवार रात झांसी रोड पुलिस रवि शर्मा को महलगांव में उसके घर से उठा लाई थी। पूछताछ में रवि ने खुलासा किया था बुधवार को दतिया में पीतांबरा माता की रथयात्रा डयूटी से लौटा तब मंयक की लाश उसकी कार एमपी 07 सीजी 6380 में मिली थी।
उसे देखकर घबरा गया। चुपचाप जाकर लाश को फेंक आया। उसमें बच्चे का खून भी लगा था। इसलिए सुबह कार को धोकर सारे सबूत मिटा दिए। इस खुलासे पर रवि को झांसी रोड पुलिस ने हिरासत में रखा। सुबह दतिया पुलिस की टीम आकर उसे ले गई।
कई कहानियां सुनाई, फुटेज से तस्दीक
पुलिस का कहना है रवि की कहानी में कई पेंच हैं। यह नहीं बता पा रहा है उसकी बंद कार में बच्चे की लाश कैसे आ गई। पूछताछ मेंं उसने बताया दतिया से उसके साथ हवलदार चंद्रशेखर शर्मा और साथी अनीस भी लौटे थे। अनीस रास्ते में उतर गया।
चंद्रशेखर साथ आए। मंयक की लाश वह पिछली सीट के पायदान पर पड़ी होना बता रहा है, फिर कार में बैठे लोगों की नजर में लाश क्यों नहीं आई। इसके अलावा घर पहुंचकर उसे लाश दिखी तो पुलिस और दतिया से साथ लौटे सहकर्मियों को क्यों नहीं बताया। उनसे घटना क्यों छिपाई। लाश को चुपचाप क्यों फेंक कर भाग गया। विवेकानंद तिराहे पर लगे सीसीटीवी में उसका मूवमेंट दिखा है।
पैसा मांगा इसलिए मारा, गुमसुम था
हवलदार रवि के साथ दतिया गए पुलिसकर्मियों ने बताया डयूटी के दौरान रवि गुमसुम था। कुछ देर के लिए गली में जाकर बैठ गया था। किस बात से परेशान था यह उसने किसी को नहीं बताया। रवि लगातार बयान बदल रहा है पुलिस का कहना है रवि इससे पहले मंयक को नहीं देखना बता रहा, लेकिन यह भी मान रहा है दतिया में मंयक उससे पैसा मांगने आया था। उसे गुस्से में फटकार दिया था।
यह है मामला
दतिया निवासी सेलून संचालक संजीव सेन के बेटे मयंक 8 की लाश गुरूवार सुबह विवेकानंद तिराहे पर मिली थी। पुलिस ने लाश फेंकने वाले का पता लगाने के लिए सीसीटीवी खंगाले तो उसमे पीटीएस तिघरा में पदस्थ हवलदार रवि शर्मा की पहचान हुई। तब उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।
इनका कहना है
दतिया पुलिस अंधे कत्ल की विवेचना कर रही है,सोमवार सुबह दतिया पुलिस की टीम हवलदार और उसकी कार को ले गई। वहीं उससे पूछताछ की जा रही है।
संजीव नयन शर्मा झांसी रोड टीआई

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis में दाऊद की भी एंट्री, आज 10.30 पर सुप्रीम सुनवाई में Harish Salve का Abhishek Manu Singhvi से सामना, जानें 5 UpdatesMaharashtra Political Crisis: दाऊद से संबंध रखने वाले को बालासाहेब की शिवसेना समर्थन कैसे कर सकती है? एकनाथ शिंदे ने ट्वीट कर बोला हमलाअग्निपथ योजना: कांग्रेस आज सभी विधानसभा क्षेत्रों में करेगी ‘सत्याग्रह’राष्ट्रपति चुनाव: विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा आज नामांकन दाखिल करेंगेभारतीय टीम ने आयरलैंड को पहले टी-20 में 7 विकेट से रौंदा, हार्दिक पांड्या और दीपक हूडा का दमदार प्रदर्शनMumbai News Live Updates: महाराष्ट्र में अयोग्य ठहराने के नोटिस पर शिंदे गुट की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में आज होगी सुनवाईराशिफल 27 जून 2022: आज भाग्य साथ देने से कुंभ राशि वालों को कोई बड़ी सफलता मिल सकती है, जानें अपनी राशि का हाल'होता है, चलता है, ऐसे ही चलेगा' की मानसिकता से निकलकर 'करना है, करना ही है और समय पर करना है' का संकल्प रखता है भारतः PM मोदी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.