देवताओं को गंगा स्नान कराकर लौट रहे थे तभी हुआ ऐसा हादसा सुनकर दिल दहल जाएगा, तीन की मौत

श्योपुर का एक परिवार अपने देवताओं को गंगा में स्नान कराकर लौट रहा था तभी उनके साथ ऐसा दिल दहलाने वाले हादसा हुआ, जिसमें तीन की मौत हो गई।

By: shyamendra parihar

Published: 22 Aug 2017, 08:07 PM IST

ग्वालियर। श्योपुर का एक परिवार अपने देवताओं को गंगा मैया में स्नान कराकर लौट रहा था तभी उनके साथ ऐसा दिल दहलाने वाले हादसा हुआ, जिसमें तीन की मौत हो गई। तीनो मृतक श्योपुर के एक गांव है। हादसे के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है।

 

MUST READ :  तीन तलाक पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला, जानिए फैसले पर क्या है पब्लिक की राय


गंगाजी से देवताओं को स्नान कराके वापस लौट रहे श्योपुर जिले के गांवड़ी गांव के तीन लोगों की आगरा-एटा हाईवे पर सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात हुए हादसे में मौत हो गई, वहीं पांच अन्य लोग घायल हो गए हैं। मौके पर पहुंची उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद थाना पुलिस ने ऑन स्पॉट दम तोडऩे वाले दो लोगों को वहीं के अस्पताल में पीएम के लिए भिजवा दिया है, जबकि घायलों को उपचार के लिए मुरैना अस्पताल पहुंचवा दिया। जहां पर तीसरे व्यक्ति ने भी दम तोड़ दिया है, जबकि घायलों में शामिल एक अन्य की स्थिति अभी नाजुक बताई गई है।

 

MUST READ :   बच्चों को ले जा रही स्कूल वैन में लगी आग तो मच गई चीख पुकार, ऐसे बच्चों को किया रेस्क्यू

 

श्योपुर जिले की विजयपुर तहसील के गांवड़ी गांव के मोहनलाल राठौर का परिवार पिछले कुछ सालों से परेशान था। लोगों की सलाह पर वह रविवार को सोमवती अमावस्या पर देवताओं को गंगा स्नान के लिए परिवार सहित सोरों (गंगाजी) के लिए लेकर गया।

 

गंगा स्नान करके सोमवार की शाम को यह लोग अपनी-अपनी गाडिय़ों से वापस लौट रहे थे, जब अरविन्द की जीप राष्ट्रीय राजमार्ग पर फिरोजाबाद थाना क्षेत्र के आगरा और एटा के बीच में थी, तभी एक ट्रॉले ने पीछे से जीप में टककर मार दी, जिससे जीप पलट गई और उसमें सवार अरविन्द पुत्र मोहन राठौर 25 वर्ष व रामगोपाल पुत्र मुरली 65 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। पीछे आ रही गाड़ी वालों ने फिरोजाबाद थाना पुलिस के सहयोग से दोनों मृतकों को वहीं पर पीएम के लिए पहुंचवाया, जबकि दूसरी गाड़ी से घायल हुए छह लोगों को मुरैना के अस्पताल में पहुंचवाया।


मुरैना जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान दाखा नायक 60 वर्ष ने भी दम तोड़ दिया, जबकि कल्ला पुत्र मोहन राठौर, रामहेत पुत्र माणिक जाटव, मातादीन पुत्र सहदेव, रघुनाथ पुत्र चिरंगजीव और अरुण पुत्र शिवलाल का अभी अस्पताल में उपचार चल रहा है। इनमें से मातादीन की हालत नाजुक बताई गई है।

Show More
shyamendra parihar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned