scriptकोरोना से संक्रमित बुजुर्ग की मौत, परिजनों ने अस्पताल में मचाया हंगामा | Death of corona positive old person in gwalior | Patrika News

कोरोना से संक्रमित बुजुर्ग की मौत, परिजनों ने अस्पताल में मचाया हंगामा

locationग्वालियरPublished: Aug 09, 2020 12:26:55 pm

Submitted by:

monu sahu

जिले में हर दिन तेज गति के साथ बढ़ता जा रहा है कोरोना का कहर

Death of corona positive old person in gwalior

कोरोना से संक्रमित बुजुर्ग की मौत, परिजनों ने अस्पताल में मचाया हंगामा

ग्वालियर। ग्वालियर चंबल में कोरोना का कहर अब हर दिन तेज गति के साथ बढ़ रहा है। अब तक जिले में 3148 लोग कोरोना से संक्रमित पाए जा चुके हंै। जबकि 26 लोगों की मौत हो चुकी है। रविवार की सुबह सेवा नगर में रहने वाले कांग्रेस नेता के परिवार में एक वृद्ध की मौत हो गई। कोरोना पॉजिटिव के चलते सेवा नगर निवासी 79 वर्षीय बुजुर्ग को शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां शनिवार की रात उनकी मौत हो गई। बुजुर्ग की मौत से गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में हंगामा मचा दिया। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा और परिजनों को समझाइश देकर मामले को शांत किया।
जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा तीन हजार के पार, सीआरपीएफ के जवान भी कोरोना पॉजिटिव

वहीं परिजनों का आरोप है कि बुुजुर्ग की आंखे निकाल ली गई है। हालांकि पुलिस अधिकारियों व अस्पताल प्रबंधन ने इस बात को पूर्ण रूप से खारिज कर दिया। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है। कोरोना के चलते अब तक ग्वालियर में 27 मौत हो चुकी है। इससे पहले शनिवार की शाम को आई कोरोना जांच रिपोर्ट में 142 लोगों संक्रमित पाए गए। इसमें सीआरपीएफ कैंप के 60 लोग भी संक्रमित मिले हैं। जिले में अब तक सीआरपीएफ के 240 जवान संक्रमित हो चुके हैं। वहीं जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3148 पहुंच गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो