scriptDecorator's death became a drink of alcohol | शराब का पैग बना डेकेरेटर की मौत | Patrika News

शराब का पैग बना डेकेरेटर की मौत

इंदौर में ढाबे पर सब्जी काटते मिला हत्यारा
सात साल पहले भी चुका था मजदूर की हत्या

ग्वालियर

Updated: December 22, 2021 12:12:24 am

ग्वालियर। डेकोरेटर गणेश उर्फ रामू शर्मा की हत्या की जड़ नशा रहा है। शराब के महज एक पैग के लिए पुत्तू उर्फ मोहित शर्मा निवासी सदर बाजार मुरार ने उसका बेहरमी से कत्ल किया था। सोमवार रात पुत्तू को पुलिस इंदौर से उठा लाई। तब उसने खुलासा किया 1 दिसंबर की रात को भगवती कॉलोनी में रहने वाला गणेश हॉकर जोन में शराब की बोतल लिए ठेले पर बैठा था।
Killer found cutting vegetables at Dhaba in Indore
शराब का पैग बना डेकेरेटर की मौत
तब वह छककर शराब पिए था और लेने कलारी पर आया था। गणेश की बोतल पर नजर पड़ी तो उससे बिना पूछे उसमें से पैग बना लिया। गणेश भी नशे में था अपनी बोतल से उसे शराब लेते देखा तो भडक़ गया। गालियां देने लगा। उसका कॉलर पकड़ कर खींचतान की तो जेब से चाकू निकाल कर गणेश को दनादन चाकू घोंपे। जब मर गया तो नशा काफूर हो गया।
हॉकर जोन में सन्नाटा था। इसलिए किसी ने उसे हत्या करते नहीं देखा। भाग कर घर आया। पविार के लोग सो रहे थे। चुपचाप चाकू और कपड़े धोए। चाकू को टीन शेड़ के नीचे छिपाकर सो गया। सुबह पुलिस को शक हुआ। भाई को हिरासत में लिया तो वह भाग गया। पहले पूना गया। वहां दुबका रहा। फिर इंदौर आ गया। वहां ढाबे पर कुक की नौकरी करने लगा।
ऐसे मिला सुराग
गणेश की हत्या में पुत्तू पर शक तो कुछ घंटे बाद ही ठहर गया था। इसलिए उसकी तलाश थी। पुलिस ने बताया पुत्तू के परिजन उसका ठिकाना नहीं बता रहे थे। कुछ दिन पहले पता चला कि पुत्तू की बहन ने उसकी अग्रिम जमानत की अर्जी कोर्ट में लगाई है। जाहिर हो गया कि पुत्तू बहन के संपर्क में है। इसलिए उसकी बहन को रडार पर रखा। पता चला कि पुत्तू इंदौर में ढाबे पर दुबका है तो वहां जाकर उसे राउंडअप किया। जब पुलिस पहुंची तो पुत्तू ढाबे पर सब्जी काट रहा थ।
पहले कर चुका हत्या, डीएनए से सबूत
गणेश के कत्ल में पकड़ा गया पुत्तू शर्मा सात साल पहले भी शराब नहीं पिलाने पर पत्थर पटक कर मजदूर का कत्ल कर चुका है। हत्याकांड में जेल से बाहर निकल आया था। अब सलाखों से बाहर नहीं निकल पाए इसलिए उसका डीएनए कराया जाएगा।
पुलिस का कहना है कि गणेश की हथेली में बालों का गुच्छा मिला था। जाहिर है कि संघर्ष के दौरान गणेश ने पुत्तू के सिर के बाल पकड़े होंगे। खींचतान में बाल उखड कर उसकी मुटठी में फंसे रह गए। डीएनए टेस्ट में साबित होगा कि बाल पुत्तू के हैं। हत्याकांड में यह बड़ा सबूत साबित होगा।
रिश्तेदार के बुलावे पर गया सुनाई कहानी
हत्याकांड में पकड़े जाने पर पुत्तू शर्मा ने पुलिस को चकमा देने की भरकस कोशिश की, उसने दलील दी कि वह गणेश की हत्या से तीन, चार दिन पहले ही इंदौर चला गया था। उसकी हत्या से कोई लेना देना नहीं है। जब उसे कलारी के सीसीटीवी के फुटेज दिखाए। तब समझ गया झूठ बोलने से कोई फायदा नही है। फिर उसने हत्याकांड की हामी भरी।
आरोपी को पकड़ा, पूछताछ
डेकोरेटर की हत्या का आरोपी इंदौर में दुबका मिला है। उसे हिरासत में लिया गया है। रिमांड पर लेकर उससे हत्याकांड के बारे में पूछताछ की जा रही है। आरोपी इससे पहले भी हत्या की वारदात में शामिल रहा है।
शैलेन्द्र भार्गव मुरार टीआई

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशPunjab Assembly Election 2022: पंजाब में भगवंत मान होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, 93.3 फीसदी लोगों ने बताया अपनी पसंदUttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधUP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानभारत के कोरोना मामलों में आई गिरावट, पर डरा रहा पॉजिटिविटी रेटकौन हैं भगवंत मान, जाने सबकुछशुक्र जल्द होंगे मार्गी, इन 5 राशि वालों को धन की प्राप्ति के बन रहे योगयहां पुलिस ने उठाया नक्सल प्रभावित गांवों के बच्चों को पढ़ाने का जिम्मा, नि:शुल्क कोचिंग में सपने गढ़ रहे छात्र
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.