scriptदिल्ली की लड़की से ग्वालियर में हुआ दुष्कर्म, दोस्ती में फंसाकर इस BJP नेता के किया रेप | delhi girl rape in gwalior by bjp leader friend | Patrika News

दिल्ली की लड़की से ग्वालियर में हुआ दुष्कर्म, दोस्ती में फंसाकर इस BJP नेता के किया रेप

locationग्वालियरPublished: Jan 11, 2018 04:57:08 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

दोस्ती करोगी तो फायदे में रहोगी, कॉलेज में कोई नहीं टोकेगा, पास होने की चिंता मत करो। नर्सिंग छात्र संगठन के नेता भूपेन्द्र गुर्जर ने

bhupendra gurjar

ग्वालियर। दोस्ती करोगी तो फायदे में रहोगी, कॉलेज में कोई नहीं टोकेगा, पास होने की चिंता मत करो। नर्सिंग छात्र संगठन के नेता भूपेन्द्र गुर्जर ने दिल्ली से नर्सिंग की पढ़ाई करने आई छात्रा पर टैरर जमाकर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। छात्रा ने पुलिस को बताया रविवार को मुलाकात के बहाने डीडी मॉल बुलाकर भूपेन्द्र उसे निम्बालकर की गोठ में कमरे पर ले गया वहां रात भर दुष्कर्म कर सुबह धमकाया भाजपा के कद्दावर नेता और उनके बेटे से याराना है इसलिए मुंह खोलने से कोई फायदा नहीं है। डर कर वह दिल्ली लौट गई। बुधवार को पिता के साथ आकर पुलिस को घटना बताई।

 

सेना भर्ती में जा रहे युवकों का बोगियों पर जबरन कब्जा, जवानों ने खदेड़ा

 

कंपू टीआई महेश शर्मा ने बताया छात्रा के पिता दिल्ली में जनरल स्टोर कारोबारी हैं। छात्रा अकेले यहां पढ़ाई करती है। आरोपी भूपेन्द्र पुत्र गिर्राज गुर्जर निवासी इरादतनगर, आगरा नर्सिंग छात्र संगठन का अध्यक्ष बताया गया है। उस पर दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। निम्बालकर की गोठ में दबिश दी तो पता चला भूपेन्द्र मनाली गया है। उसके पड़ोसियों से पता चला है भूपेन्द्र के घर कई छात्राओं का आना-जाना रहता था। छात्रा के पिता ने कहा भूपेन्द्र ने बेटी की जिदंगी बर्बाद कर दी। बेटी की जान को खतरा हो सकता है। उसे वापस घर ले जाएंगे।

 

यह भी पढ़ें

एकात्म यात्रा : CM बोले – विपक्षी कुछ भी कहें, हम कहते हैं सारे मतभेद भुलाएं



यह भी पढ़ें

महायज्ञ की तैयारी: यहां हर रोज बन रहा पांच हजार लीटर दूध से घी, होने जा रहा है रूद्र महायज्ञ



एसएएफ आरक्षक का रिश्तेदार
पुलिस का कहना है आरोपी भूपेन्द्र गुर्जर एसएएफ आरक्षक हरिकेष गुर्जर का रिश्तेदार है। दो तीन दिन से हरिकेष निम्बालकर की गोठ में भूपेन्द्र के कमरे पर ठहरा था। भूपेन्द्र का पता लगाने के लिए उससे भी पूछताछ की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो