script

Video: लॉकडाउन में डिप्टी जेलर ने कैदी की पत्नी के साथ किया लंच, वीडियो वायरल

locationग्वालियरPublished: May 14, 2020 04:24:14 pm

Submitted by:

Devendra Kashyap

कोरोना लॉकडाउन में जेलों में कैदियों से मुलाकात पर प्रतिबंध है

jailer.jpg
ग्वालियर. कोरोना वायरस की वजह से जेल में किसी भी कैदी से उनके परिजन मुलाकात नहीं कर सकते हैं। ग्वालियर जेल में डिप्टी जेलर ने एक कैदी की मुलाकात उसकी पत्नी से करवाई है। उसके बाद डिप्टी जेलर ने कैदी की पत्नी के साथ अपने चैंबर में बैठकर लंच भी किया। लंच करते हुए डिप्टी जेलर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो सामने आने के बाद जेल महकमे में हड़कंप मच गया है।
जानकारी के अनुसार, 19 अप्रैल को एक विशेष पास के जरिए ग्वालियर जेल में 2 महिलाओं की एंट्री हुई थी। यह पास जेलर मनोज साहू ने जारी किया था, जबकि कोरोना की वजह से कैदियों से मुलाकात पर पाबंदी थी। जानकारी के अनुसार जेल में प्रवेश के दौरान दोनों महिलाओं की स्क्रीनिंग भी नहीं हुई थी। जेल के अंदर महिलाओं की मुलाकात उनके पतियों से करवाई गई।
वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में दिख रही महिला, जेल में बंद कैदी गुरमीत कुकरेजा की पत्नी है। गुरमीत फर्जी इनकम टैक्स अधिकारी बनकर रेड डालने के मामले में आरोपी है। उसकी पत्नी को डिप्टी जेलर ने वीवीआईपी ट्रीटमेंट जेल के अंदर दिया है। बताया जा रहा है कि वीडियो जेल के ही एक कर्मी ने बनाया है। फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

ट्रेंडिंग वीडियो