scriptड्यूटी से लौटते वक्त डिप्टी रेंजर को लाठियों से पीटा, बचने के लिए खेतों में दौड़े | Deputy Ranger assault in punk at gwalior | Patrika News

ड्यूटी से लौटते वक्त डिप्टी रेंजर को लाठियों से पीटा, बचने के लिए खेतों में दौड़े

locationग्वालियरPublished: Jun 14, 2019 12:51:21 pm

Submitted by:

monu sahu

डिप्टी रेंजर लाल घाटी स्टोन पार्क होते हुए चंद्रनगर घर की ओर लौट रहे थे

Deputy Ranger assault

ड्यूटी से लौटते वक्त डिप्टी रेंजर को लाठियों से पीटा, बचने के लिए खेतों में दौड़े

ग्वालियर। डयूटी से घर लौट रहे वन विभाग के डिप्टी रेंजर को चार लुटेरों ने लाल घाटी पर रोककर लाठियों से पीटा। लुटेरे से बचने डिप्टी रेंजर दौड़ कर खेतों में घुस गए और लुटेरों पर पथराव कर दिया।जिसके बाद लुटेरे भाग गए। डिप्टी रेंजर के साथ वारदात का सुनकर उनके सहयोगी भी मदद के लिए पहुंच गए। डिप्टी रेंजर हरिवल्लभ चतुर्वेदी ने बताया उनकी डयूटी वीलपुरा चौकी, पुरानी छावनी पर है। शाम को लाल घाटी, स्टोन पार्क होते हुए चंद्रनगर घर लौट रहे थे गुरुवार शाम करीब 7 बजे लालघाटी पर तीन बदमाश लाठियां लेकर सडक़ पर मौजूद थे, जबकि चौथा बदमाश बाइक से कुछ दूरी पर खड़ा था।
यह भी पढ़ें

बूंदाबांदी के बाद बढ़ी उमस,मौसम वैज्ञानिक बोले यह बात

उन्हें आता देखकर बाइक सवार लुटेरा अलर्ट हो गया। वह उसके बाजू में आए तो उसने मोटरसाइकिल अड़ा कर रास्ता रोक लिया। तीन लुटेरों ने उन्हें लाठियों से पीटा। चतुर्वेदी उनके शिकंजे से निकल कर खेतों की तरफ भागे। वहां कुछ पत्थर पड़े थे उन्हें उठाकर लुटेरों पर फेंका, मदद के लिए जोर से चिल्लाते रहे। पकड़े जाने के डर से लुटेरे धमकी देकर भाग गए। हरिवल्लभ के साथ वारदात की जानकारी मिलने पर उनके सहकर्मी भी लालघाटी पहुंच गए। फिर थाने आकर पुलिस को घटना बताई।
यह भी पढ़ें

डीन की बात से भडक़े सांसद बोले- तो क्या 30 माह तक मरीजों को खतरे में डालोगे

9 महीने बाद फिर घटना
करीब 9 महीने पहले हरिवल्लभ चतुर्वेदी पर लखनपुरा के जंगल में पत्थर माफियाओं ने फायरिंग की थी। इसमें डिप्टी रेंजर चतुर्वेदी सहित फारेस्ट गार्ड हरीशचंद चौहान को गोलियां मिलीं थीं। उस वक्त डिप्टी रेंजर और गार्ड टीम के साथ पत्थर चोरों को पकडऩे गए थे। पत्थर चोरों का पीछा कर रही टीम को पत्थर चोरों के मददगारों ने छीकरी के जंगल में घेरकर गोलियां चलाई थीं। इसमें चतुर्वेदी और गार्ड चौहान जख्मी हुए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो