scriptDesperate in love, Mistry ate poison | इश्क में हताश मिस्त्री ने जहर खा लिया | Patrika News

इश्क में हताश मिस्त्री ने जहर खा लिया

मरने से पहले प्रेमिका की दगाबाजी पुलिस को बताई
कमरे में मिली लाश, तीन पेज का सुसाइड नोट मिला

ग्वालियर

Updated: March 31, 2022 01:05:22 am

ग्वालियर। इश्क में हताश मिस्त्री ने जहर खा लिया। बुधवार सुबह उसका शव लावारिस हालत में घर में पड़ा मिला। मरने से पहले उसने तीन पेज का सुसाइड नोट भी लिखा। उसमें प्रेमिका और उसके परिवार को मौत का जिम्मेदार ठहराया। तलाशी में मिस्त्री के कमरे से इंदरगंज थाने के नाम दो दिन पुराना आवेदन भी मिला है। उसमें मिस्त्री ने अपनी पीड़ा के साथ लिखा है प्रेमिका से पुलिस से उसका पैसा वापस दिलवाए। आशंका है पुलिस ने भी उसकी शिकायत नहीं सुनी तो और हताश हो गया। उसने रात को जहर गटक लिया।
बावन पायगा, जनकगंज में बबलू चौरसिया 35 निवासी नीमनकापुरा, मुरेना की लाश उसके कमरे में पड़ी मिली है। बबलू पेशे से मकान बनाने का मिस्त्री था। बावन पायगा में सवाबेग के मकान में 9 साल से किराएदार था। सुबह देर तक उसका दरवाजा नहीं खुला तो मकान मालिक को शक हुआ। उन्होंने बबलू के कमरे में झांका तो उसका शव पड़ा दिखा। तब आसपास के लोगों और पुलिस को बुलाया। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया बबलू को शराब की भी लत थी। रात 11:30 बजे तक वह घर के बाहर बैठा था। तब बिल्कुल ठीक था।
Dead body found in room
इश्क में हताश मिस्त्री ने जहर खा लिया
जहर खाया , तीन पेज का सुसाइड नोट मिला
सुसाइड केस की जांच के लिए पुलिस और फोरेंसिक टीम भी पहुंच गई। बबलू के मुंह से झाग निकल रहा था। लाश के पास गिलास में घोल पड़ा था। पुलिस का कहना है उसने रात को जहर खाया है। बबलू अकेला रहता था, जहर खाने के बाद रात में उसकी हालत बिगडी होगी। कमरे में अकेला था इसलिए उसे बचाने की कोशिश नहीं हुई। वहीं तड़पकर उसने दम तोडा है। तलाशी में कमरे से 3 पेज का सुसाइड नोट मिला है।
धोखा दिया मौत की जिम्मेदार सजा दिलाना
कमरे से मिले सुसाइड नोट में बबलू ने लिखा था वह युवती से प्रेम करता है। उससे शादी करना चाहता था। 3 साल तक प्रेमिका उसे धोखा देती रही। वह शादी करेगी इस उम्मीद में उस पर 50 हजार रू खर्च कर चुका है। अब उसने शादी से मना कर दिया है। यह धोखा वह सहन नहीं कर सकता।। इसलिए सुसाइड कर रहा है। लेकिन उसकी मौत की जिम्मेदार युवती और उसका परिवार है। उसे सजा मिलना चाहिए। तब उसकी आत्मा को शांति मिलेगी।
दो दिन पुराना आवेदन भी मिला
सुसाइड नोट के अलावा पुलिस को कमरे में दो दिन पुरान आवेदन भी मिला है। इसे बबलू ने इंदरगंज थाने के नाम लिखाकर प्रेमिका को दगाबाज बताया और पुलिस से कहा प्रेमिका उसका पैसा हड़प गई है। मांगने पर पैसा नहीं लौटा रही है। पुलिस उसका पैसा वापस दिलवाए।
केस की जांच, तथ्यों के आधार पर कार्रवाई
मिस्त्री के सुसाइड केस की जांच की जा रही है, तलाशी में सुसाइड नोट मिला है। कुछ बातें भी सामने आई है। उसने जो आवेदन दिया था, उसके बारे में भी पता किया जा रहा है। जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर की जाएगी।
सत्येन्द्र तोमर एएसपी पश्चिम सर्किल

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर: एकनाथ शिंदे ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी सीएमMaharashtra Politics: बीजेपी ने मौका मिलने के बावजूद एकनाथ शिंदे को क्यों बनाया सीएम? फडणवीस को सत्ता से दूर रखने की वजह कहीं ये तो नहीं!भारत के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड को मिला नया कप्तान, दिग्गज को मिली बड़ी जिम्मेदारीAgnipath Scheme: अग्निपथ स्कीम के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने वाला पहला राज्य बना पंजाब, कांग्रेस व अकाली दल ने भी किया समर्थनPresidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: शरद पवार ने किया बड़ा दावा- फडणवीस डिप्टी सीएम बनकर नहीं थे खुश, लेकिन RSS से होने के नाते आदेश मानाUdaipur Murder: आरोपियों को लेकर एनआईए ने किया बड़ा खुलासा, बढ़ी राजस्थान पुलिस की मुश्किल'इज ऑफ डूइंग बिजनेस' के मामले में 7 राज्यों ने किया बढ़िया प्रदर्शन, जानें किस राज्य ने हासिल किया पहला रैंक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.