पति के बाहर जाते ही होता था रंगीन खेल, फिर हुआ कुछ ऐसा की हो गई हत्या

पति के बाहर जाते ही होता था रंगीन खेल, फिर हुआ कुछ ऐसा की हो गई हत्या
devar ne bhabhi ka kiya murder

Gaurav Sen | Updated: 12 Oct 2019, 03:22:46 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

devar ne bhabhi ka kiya murder : वर्षा का पति भरत किसी काम से अपनी ससुराल ग्राम चमरौआ खनियांधाना गया था। वहां से भरत गुरूवार को शाम करीब 4 बजे लौटा और सो गया बाद में उसने पत्नी वर्षा की तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला।

शिवपुरी. जिले के करैरा थाना अंतर्गत ग्राम सिल्लारपुर में स्थित मझरा डागवई में गुरुवार की दोपहर एक युवक ने अपनी चचेरी भाभी की कुल्हाड़ी से निर्मम हत्या कर दी और उसे कमरे में बंद कर फरार हो गया। मृतका का पति व अन्य परिजन महिला को तलाशते रहे और शुक्रवार की सुबह उसका शव आरोपी के कमरे में मिला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। बताया जाता है कि आरोपी व मृतका के बीच प्रेम संबंध थे और आरोपी उसे भगाकर शादी करना चाहता था, लेकिन भाभी ने जब जाने से मना कर दिया तो उसने इस घटना को अंजाम दे डाला।

जानकारी के मुताबिक मझरा डागवई में रहने वाली महिला वर्षा (28)पत्नी भरत रजक के अपने ही चचेरे देवर मनोज रजक के साथ कई सालों से अवैध संबंध थे। इसके बाद कुछ दिनों से मनोज वर्षा से भागकर शादी करने के लिए दबाव बना रहा था, लेकिन जब वर्षा ने ऐसा करने से मना कर दिया तो मनोज ने वर्षा की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी और उसे कमरे में बंद कर मौके से फरार हो गया। घटना के समय वर्षा का पति भरत किसी काम से अपनी ससुराल ग्राम चमरौआ खनियांधाना गया था। वहां से भरत गुरूवार को शाम करीब 4 बजे लौटा और सो गया बाद में उसने पत्नी वर्षा की तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला।

शुक्रवार की सुबह जब मनोज के पिता ने मनोज का कमरा खोला तो उसमें वर्षा की रक्तरंजित लाश पड़ी हुई थी। इधर सभी लोग यह सोच रहे थे कि मनोज वर्षा को लेकर भाग गया है। बाद में मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिस पर से मौके पर करैरा थाना प्रभारी राकेश शर्मा पुलिस बल के साथ पहुंचे और घटनास्थल का बारीकी से मुआयना कर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। ऐसी चर्चा है कि मनोज भी रस्सी लेकर कहीं गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned