उद्यमियों एवं व्यापारियों के सहयोग से होगा ग्वालियर का विकास

उद्यमियों एवं व्यापारियों के सहयोग से होगा ग्वालियर का विकास

Rizwan Khan | Updated: 04 Jun 2019, 06:28:23 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

ग्वालियर कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) की पहल पर सोमवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में कलेक्टर अनुराग चौधरी की विशेष उपस्थिति में ग्वालियर के व्यापारिक संगठनों एवं बाजार एसोसिएशनों के पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक आयोजित हुई

ग्वालियर. ग्वालियर कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) की पहल पर सोमवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में कलेक्टर अनुराग चौधरी की विशेष उपस्थिति में ग्वालियर के व्यापारिक संगठनों एवं बाजार एसोसिएशनों के पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक आयोजित हुई। बैठक में कलेक्टर अनुराग चौधरी ने कहा कि शहर के विकास में उद्यमियों एवं व्यापारियों की प्रमुख भूमिका है और हम सभी के सामूहिक सहयोग से ही इस शहर का विकास होगा। शहर की ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार लाना हमारी प्राथमिकता है, जिसके लिए 6 जून को हम व्यापारियों के साथ पुन: बैठक करेंगे, जिसमें अन्य विभागों के अधिकारी भी उपस्थित रहेंगे।
बैठक में व्यापारियों के हितों से संबंधित जिन प्रमुख विषयों पर चर्चा हुई उनमें औद्योगिक क्षेत्रों का भ्रमण, उन क्षेत्रों से अतिक्रमण को हटाना, शहर की यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से संचालित करना एवं पौधरोपण करना शामिल है। बैठक में विभिन्न क्षेत्रों से आए सभी व्यापारी एवं औद्योगिक एसोसिएशनों के प्रतिनिधियों ने एक-एक कर अपनी बात रखी। सभी की बात सुनने के बाद कलेक्टर ने कहा कि व्यापारियों की समस्याओं के ठोस निराकरण के लिए हम अपने स्तर पर सामूहिक प्रयास करेंगे। उन्होंने पुलिस से संबंधित समस्याएं पुलिस अधिकारियों को नोट कराई। नगर निगम से संबंधित कार्यों के लिए नगर निगम के अतिरिक्त अपर आयुक्त नरोत्तम भार्गव, मुद्रा लोन के माध्यम से युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिए कैट की टीम और जिला पंचायत के सीईओ शिवम वर्मा संयुक्त रूप से कार्य करेंगे।

ये रहे मौजूद
बैठक में एडीएम संदीप केरकेट्टा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सतेन्द्र तोमर, श्रीकृष्णदास गर्ग, कैट के मप्र के अध्यक्ष भूपेन्द्र जैन, ग्वालियर टीम के कोर्डिनेटर दीपक पमनानी, जिलाध्यक्ष रवि गुप्ता सहित जेसी गोयल, नीरज मंगल, पवन जैसवानी, जगदीश मित्तल, मोहन माहेश्वरी, अमित हरलालका, ललित गांधी, अशोक सुनेजा, अमित भार्गव, निर्मल जैन, संजय क_ल, संजय जैन, मनोज चौरसिया, नरेश खंडेलवाल, हेमंत निगम, कविता जैन, आरके खेतान, आरके चौपड़ा, संजीव अग्रवाल, विजय जाजू, विवेक जैन आदि मौजूद थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned