scriptपूर्व मुख्यमंत्री बोले सिंधिया ने दुश्मन से हाथ मिलाया, भाजपा नेताओं ने दिखाए काले झंडे | digvijay singh statement on scindia in madhya pradesh | Patrika News

पूर्व मुख्यमंत्री बोले सिंधिया ने दुश्मन से हाथ मिलाया, भाजपा नेताओं ने दिखाए काले झंडे

locationग्वालियरPublished: Jul 15, 2020 12:35:10 pm

Submitted by:

monu sahu

खोड़ में रहने वाले एपीएस चौहान के निधन के बाद शोक जताने गए थे उनके घर

digvijay singh statement on scindia in madhya pradesh

पूर्व मुख्यमंत्री बोले सिंधिया ने दुश्मन से हाथ मिलाया, भाजपा नेताओं ने दिखाए काले झंडे

ग्वालियर। कांग्रेस के दिग्गज नेता व राज्यसभा सांसद और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भाजपा और सिंधिया पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मुझे इस बात पर आश्चर्य होता है कि जिस पार्टी में ज्योतिरादित्य सिंधिया को क्या कुछ नहीं कहा, लोकसभा चुनाव हराया और हारने के बाद वे उसी पार्टी में चले गए, जिसने उन्हें हराया। यह तो दुश्मन से हाथ मिलाना हुआ,कि जिस दुश्मन से आप हार रहे हो और बाद में उसी की गोद में जाकर बैठ गए। यह बात मंगलवार की देर शाम शिवपुरी जिले के रन्नौद आए प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मीडिया से चर्चा में सिंधिया पर निशाना साधा। वे इससे पूर्व खोड़ में रहने वाले अपने मित्र एपीएस चौहान के निधन के बाद उनके घर पर शोक जताने गए थे। इस दौरान रन्नौद जाते समय भाजपा नेताओं ने दिग्विजय को काले झंडे भी दिखाए।
विधायकों ने जनता के साथ धोखा किया
प्रदेश की 25 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के सवाल पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस का स्टेंड वही रहेगा,जो जनता का है। उन्होंने कहा कि जनता ने जिस विश्वास के साथ विधायकों को जिताकर भाजपा को हराया था,अब वो ही जनता सकते में है,क्योंकि विधायकों ने उनके साथ धोखा कर दिया।
इसका परिणाम होने वाले उपचुनाव में जनता ही देगी। जब उनसे पूछा कि कोरोना संक्रमण के दौरान आपके इस कार्यक्रम में इतनी भीड़ आई,तो वे बोले कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाना प्रशासन का काम है। मैं तो खोड़ अपने उस मित्र के घर गया था, जिनका पिछले दिनों निधन हो गया और रन्नौद में अपने मित्र जयकिशन के घर चाय पीने रुका था।
digvijay singh statement on scindia in madhya pradesh
दिग्विजय के विरोध में लगाए नारे
रन्नौद में पाएगा वाली माता मंदिर प्रांगण में होने वाली आमसभा को संबोधित करने जब दिग्विजय सिंह जा रहे थे, तो उन्हें रास्ते में भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष मुकेश चौहान, विधायक प्रतिनिधि अवध बोहरे सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए व चीन का दलाल, मध्यप्रदेश का बंटाढार कहकर नारे भी लगाए। आमसभा के लिए मंदिर प्रांगण में मंच सजाया गया तथा उसमें एक सैकड़ा कुर्सियां लगाई गईं।
कोरोना संक्रमण व रन्नौद में मिले कोरोना पॉजीटिव मरीजों के बाद भी हो रहे इस आयोजन की शिकायत मोबाइल पर जब कलेक्टर शिवपुरी से की गई तो कुछ ही देर में वहां पर एसडीएम, तहसीलदार व रन्नौद थाना प्रभारी पहुंच गए। तब उन्होंने वहां पहुंचकर मोर्चा संभाला। आमसभा में शिवपुरी, गुना, अशोकनगर, पिछोर, खनियाधाना सहित कई जगह से आए लोग शामिल हुए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो