scriptआक्रोश में बदली मेला व्यापारियों की मायूसी, आधे कपड़े उतार मेला कार्यालय में किया प्रदर्शन | Disappointment of fair traders changed in resentment, half the clothes | Patrika News

आक्रोश में बदली मेला व्यापारियों की मायूसी, आधे कपड़े उतार मेला कार्यालय में किया प्रदर्शन

locationग्वालियरPublished: Jan 07, 2021 11:05:16 pm

Submitted by:

Narendra Kuiya

– 3 घंटे तक प्रदर्शन और नारेबाजी करते रहे मेला कारोबारी

आक्रोश में बदली मेला व्यापारियों की मायूसी, आधे कपड़े उतार मेला कार्यालय में किया प्रदर्शन

आक्रोश में बदली मेला व्यापारियों की मायूसी, आधे कपड़े उतार मेला कार्यालय में किया प्रदर्शन

ग्वालियर. ग्वालियर व्यापार मेला आश्वासन के बाद भी शुरू नहीं करने से आक्रोशित व्यापारियों ने गुरुवार को आधे कपड़े उतारकर प्रदर्शन किया किया। अब तक जहां मेले के व्यापारी मेला लगवाने के प्रयास के तहत तमाम जनप्रतिनिधियों से मिल रहे थे। वहीं अब मेले के व्यापारियों की मायूसी आक्रोश में बदल गई है। इस कारण वो मांग करना छोड़ उग्र प्रदर्शन की चेतावनी दे रहे हैं। यही कारण है कि गुरुवार को 3 घंटे मेला व्यापारियों ने ग्वालियर व्यापार मेला प्राधिकरण के कार्यालय में ही विरोध प्रदर्शन किया। व्यापारियों की मांग है कि जल्द मेला शुरू करने का आदेश जारी किया जाए।
15 जनवरी से शुरू होना था मेला
मेला व्यापारी संघ ने भोपाल में एमएसएमई मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा से मुलाकात करने के बाद 15 जनवरी से मेला शुरू करने की बात कही थी। आश्वासन के बाद भी मेला प्राधिकरण को आदेश जारी नहीं किए गए हैं। इससे व्यापारियों में काफी आक्रोश है।
तो खुद ही दुकानें लगा लेंगे व्यापारी
माधवराव सिंधिया व्यापार मेला व्यापारी संघ के अध्यक्ष महेंद्र भदकारिया, प्रवक्ता अनिल पुनियानी, सचिव महेश मुदगल आदि ने कहा है कि व्यापार मेला आयोजन की तारीख जल्द घोषित होनी चाहिए। व्यापारियों ने चेतावनी दी है कि यदि मेला आयोजन की तारीख जल्द घोषित नहीं होती है, तो मजबूरन व्यापारी खुद ही दुकानें लगाकर मेले की शुरूआत कर लेंगे। इससे पूर्व वो मंगलवार को संभाग आयुक्त को ज्ञापन भी दे चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो