सरकारी जमीन पर लगा ऐसा बोर्ड कि पूरे इलाके में बन गया तनाव की वजह, मामला सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे

shyamendra parihar

Publish: Oct, 12 2017 05:58:33 (IST)

Gwalior, Madhya Pradesh, India
सरकारी जमीन पर लगा ऐसा बोर्ड कि पूरे इलाके में बन गया तनाव की वजह, मामला सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे

बीती रात को किला रोड की एक शासकीय भूमि को लेकर तब तनावपूर्ण स्थिति बन गई।

ग्वालियर/श्योपुर। बीती रात को किला रोड की एक शासकीय भूमि को लेकर तब तनावपूर्ण स्थिति बन गई।जबकि इस जमीन पर कुछ लोग विशेषों ने तार फेसिंग कर इसे कब्जाने का प्रयास किया और उसपर वर्ग विशेष की धार्मिक भावनाओं को जोडऩे वाला बोर्ड लगा दिया।इससे कुछ हिन्दू संगठन भड़क गए और उन्होंने इसपर आपत्ति दर्ज कराते हुए प्रशासनिक अफसरों से कार्यवाही की मांग की।

 

MUST READ : अब सरकारी स्कूलों में कुछ ऐसा शुरू होने जा रहा है जिसे सुनकर आपको यकीन नहीं होगा, जानिए आखिर क्या है पूरा मामला

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस व प्रशासन के अफसरों ने भी रात को ही अतिक्रमण हटवाकर जमीन को खाली कराया।मामले के अनुसार कस्बे के किला रोड़ पर कुछ जमीन खाली पड़ी हुई है।

इस जमीन पर बीती रात को कुछलोग विशेषों ने कब्जा शुरूकिया और उसके चारों तरफ फेंसिंग कर दी।साथ ही उसपर एक वर्ग विशेष की भावनाओं को जोडऩे वाला बोर्ड लगा दिया। रात 10 बजे किए गए इस कार्य की भनक जैसे ही हिन्दू संगठनों को लगी, उन्होंने इसपर आपत्ति ली और प्रशासनिक और पुलिस अफसरों को मामले से अवगत कराया।

 

MUST READ : बर्थडे स्पेशल : इस राजा को ऐसे मिली थीं महारानी, इश्क के लिए रियासत से कर दी थी बगावत

 

साथ ही विरोध दर्ज कराते हुए तत्काल कार्यवाही की मांग रखी।जिसके बाद तत्काल प्रशासनिक अफसर सक्रिय हुए और उन्होंने जमीन पर किए गए कब्जे को रात को ही साफ कराया। साथ ही पूरी रात नजर रखते हुए इस पूरे मामले को शांत किया।

"हां रात को कुछ हिन्दू संगठन के कार्यकर्ता रात में आए थे। जिसपर रात में ही पुलिस के साथ कार्यवाही की गई।अब स्थिति पूरीतरह से शांत बनी हुई है।"
एनआर गौड, एसडीएम, विजयपुर


"मामला गंभीर था, इसलिए अतिक्रमण को हटवाए जाने के साथ ही दोनों पक्ष के लोगों संग बातचीत कर मामले को शांति के साथ सुलझाया गया।अब स्थिति पूरीतरह से सामान्य है।"
मनोज झां, टीआई, श्योपुर

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned