DIWALI SHOPPING: होम डेकोर विथ कर्टन

Gaurav Sen

Publish: Oct, 12 2017 06:00:24 (IST)

Gwalior, Madhya Pradesh, India
DIWALI SHOPPING: होम डेकोर विथ कर्टन

घर की सजावट में पर्दों का महत्वपूर्ण योगदान होता है। इनकी मौजूदगी से दिवार ,दरवाजें ,खिडकियों और फर्नीचर की शोभा बढ़ जाती है।

ग्वालियर। घर की सजावट में पर्दों का महत्वपूर्ण योगदान होता है। इनकी मौजूदगी से दिवार ,दरवाजें ,खिडकियों और फर्नीचर की शोभा बढ़ जाती है। इतना हि नही पर्दे कमरे के पार्टिशन और प्राइवेसी रखने का भी काम करते है। अगर त्योंहार दिवाली का हो इसकी महत्वता और भी बढ़ जाती है ।

फेस्टिव सीजन में होम डेकोर के लिए मार्केट मे काफी आयटम मौजूद है। होम डेकोर के लिए मार्केट में इन दिनों डिजाइनर पर्दे मौजूद है। बाज़्ाार में पर्दो में न्यू टे्रंड आया है। जिनसें आप अपने घर को खूबसूरत बना सकते है। साथ ही बेड सीट ,सोफा और कुशन कवर भी होम डेकोर में अहम भूमिका निभाते है एक्सर्पट मयंक जुनेजा ने बताया कि दिवाली पर खास डिजाइन की बेड सीट ,सोफा और कुशन कवर मार्के ट में मौजूद है।

 

इनकी डिमांड

टिसू वीथ मेंन पर्दे- इस पर्दे में खास बात यह कि इसमें जऱी और थ्रेड का डिजाइन है। रोशनी को रोकते नही है बाहर के उजाले से रोशन करते है।


डिजिटल पर्दे- मार्के ट में डिजिटल पर्दो का नया ट्रेंड आया है। जिसमें ब्राइट कलर्ड प्रिंट और एलगेंट डिजाइन है दिखने में बहुत अट्रेक्टिव है।


थ्रीडी बेड सीट- बाज़ार मे थ्री डी बेड सीट की बहुत डिमांड है। जिसमें प्रिंट उभरा हुआ और स्टिाइलिश लुक देता है जो घर की खुबसूरती को बढ़ाता है।


प्रिंटेड बेड सीट- हमेशा से अलग प्रिंट में बेड सीट मार्के ट आई है। जिसका प्रिंट चेकस, लाइनिंग, स्कॉर सेप डिजाइन के साथ कलर का टच स्टिालिश दिया है।


सोफा और कुशन कवर- दोनों का ट्रेंड कुछ हट कर बाज़ार में इस दिवाली आया है। सोफा कवर में लेदर कपड़े के साथ बेलवेट फ्लोवर डिजाइन दिया गया है।

 

संभाग टीम में अभिराज का चयन
ग्वालियर। तानसेन क्रिकेट अकादमी के प्लेयर अभिराज गौतम का चयन अंडर-17 सालेय ग्वालियर क्रिकेट संभाग टीम में हुआ। अभिराज अभिराज गौतम बाये हाथ के ओपनर बल्लेबाज व फिल्डर हैं। चयनित खिलाड़ी 12 अक्टूबर से भोपाल में होने वाली कॉम्पीटिशन का हिस्सा बनेंगे। इसका प्रतिनिधित्व अभिराज करेंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned