scriptशहर की दिया ने जीता सिंगल्स का खिताब | Diya won the title | Patrika News

शहर की दिया ने जीता सिंगल्स का खिताब

locationग्वालियरPublished: Feb 08, 2019 08:03:03 pm

Submitted by:

Harish kushwah

टेनिस खेल परिसर में आयोजित की जा रही ऑल इंडिया चैंपियनशिप सीरीज टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले गुरूवार को खेले गए। जिसमें बालिका वर्ग में शहर की दिया ने सिंगल्स का खिताब अपने नाम किया।

tennis tournament

tennis tournament

ग्वालियर. टेनिस खेल परिसर में आयोजित की जा रही ऑल इंडिया चैंपियनशिप सीरीज टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले गुरूवार को खेले गए। जिसमें बालिका वर्ग में शहर की दिया ने सिंगल्स का खिताब अपने नाम किया। बालक डबल्स में नील और खुश्विन की जोड़ी ने अधिराज और रूद्र की जोड़ी को हराकर खिताब जीता।
बालक एकल वर्ग का फाइनल मुकाबला महाराष्ट्र के नील जोगलेकर और तेलंगाना के धीरज रेड्डी के बीच खेला गया। जिसमें टॉप सीड खिलाड़ी नील ने बिना किसी मुश्किल के धीरज को 6-3, 6-2 से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा किया। बालिका वर्ग का फाइनल शहर की दिया मलिक और भोपाल की लॉरेन के बीच खेला गया। दिया ने सीधे सेटों में यह मुकाबला 6-2, 6-1 से जीत लिया। जबकि बालक वर्ग डबल्स का खिताबी मुकाबला नील जोगलेकर व खुश्विन और अधिराज और रुद्र बाथम की जोड़ी के बीच हुआ। जिसमें नील और खुश्विन की जोड़ी ने पहला सेट जीतने के बाद दूसरा सेट गवा दिया। तीसरे सेट के लिए काफी जद्दोजहद के बाद जीत मिली। समापन समारोह में मुख्य अतिथि एमपी टेनिस एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल महाजन रहे। अतिथियों ने विजेताओं को ट्रॉफी प्रदान की। इस अवसर पर ओमवीर सिंह, डॉ अजय उपाध्याय, रवि पाटनकर आदि उपस्थित रहे।
तीन दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता 12 से

ग्वालियर. भारतीय लेखा परीक्षा एवं लेखा विभाग की वेस्ट जोन क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन 12 फरवरी से शहर में किया जाएगा। तीन दिवसीय प्रतियोगिता में वेस्ट जोन के अंतर्गत आने वाली 8 टीम पार्टिसिपेट करेंगी। प्रतियोगिता का आयोजन नॉकआउट आधार पर किया जाएगा।
प्रतियोगिता में ग्वालियर के अलावा कार्यालय महालेखाकार छत्तीसगढ़, कार्यालय महालेखाकार महाराष्र्ट्र्र, कार्यालय महालेखाकार गुजरात, एजी राजस्थान की टीमें पार्टिसिपेट करेंगी। उद्घाटन समारोह कैप्टन रूप सिंह स्टेडियम पर होगा। जिसमें अतिथि के रूप में प्रधान महालेखाकार रवीन्द्र पत्तार, महालेखाकार राजीव कुमार पांडे, महालेखाकार जयदीप शाह उपस्थित रहेंगे। प्रतियोगिता के समापन समारोह में मुख्य अतिथि कमिश्रर बीएम शर्मा होंगे। यह जानकारी पत्रकारों से चर्चा के दौरान डीएजी एडमिन आदित्य राज और एमके परिहार ने दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो