scriptबिना रजिस्ट्रेशन के क्लीनिक चला रहा डॉक्टर अधिकारियों को देखते ही भाग गया | doctor running the clinic without registration, ran away on seeing the | Patrika News

बिना रजिस्ट्रेशन के क्लीनिक चला रहा डॉक्टर अधिकारियों को देखते ही भाग गया

locationग्वालियरPublished: Sep 25, 2019 01:15:58 am

Submitted by:

Rahul rai

इसकी शिकायत मंगलवार को कलेक्टर की जनसुनवाई में बांके बिहारी जोशी ने की। इस पर शाम को अनुविभागीय अधिकारी राजस्व पुष्पा पुषाम एवं नोडल अधिकारी क्लीनिक डॉ.सचिन श्रीवास्तव और 108 एंबुलेंस के नोडल अधिकारी आइपी निवारिया ने उक्त क्लीनिक को सील कर दिया।

बिना रजिस्ट्रेशन के क्लीनिक चला रहा डॉक्टर अधिकारियों को देखते ही भाग गया

बिना रजिस्ट्रेशन के क्लीनिक चला रहा डॉक्टर अधिकारियों को देखते ही भाग गया

ग्वालियर। तिघरा रोड स्थित गोल पहाडिय़ा पर वर्षों से एक डॉक्टर बिना डिग्री एवं बिना रजिस्ट्रेशन के मरीजों का इलाज कर रहा है, इसकी शिकायत मंगलवार को कलेक्टर की जनसुनवाई में बांके बिहारी जोशी ने की। इस पर शाम को अनुविभागीय अधिकारी राजस्व पुष्पा पुषाम एवं नोडल अधिकारी क्लीनिक डॉ.सचिन श्रीवास्तव और 108 एंबुलेंस के नोडल अधिकारी आइपी निवारिया ने उक्त क्लीनिक को सील कर दिया।
यह क्लीनिक डॉ. सुरेन्द्र सिंह कुशवाह का है और पूर्व में भी मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी द्वारा सील किया जा चुका है। इस क्लीनिक के दो गेट हैं, आगे वाला गेट काफी समय से बंद होने पर पीछे वाले गेट से मरीज क्लीनिक में पहुंचते थे। कार्रवाई की सूचना जिला प्रशासन द्वारा जनकगंज थाने को भी दी गई थी।
रोका लेकिन नहीं रुके डॉक्टर ,क्लीनिक को सील कर दिया गया
अधिकारियों को देखकर डॉ.कुशवाह क्लीनिक से जाने लगे तो दल द्वारा उन्हें रोका गया, लेकिन वह नहीं रुके और मौके से भाग गए। इसको देखते हुए वहां बैठे सभी मरीज भी चले गए। इसके बाद क्लीनिक को सील कर दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो