चिकित्सकों ने रैली से दिया सेफ किडनी का संदेश

चिकित्सकों ने रैली से दिया सेफ  किडनी का संदेश

Avdhesh Shrivastava | Publish: Mar, 15 2019 07:56:48 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

वल्र्ड किडनी डे के अवसर पर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की ओर से किडनी रोग जागरुकता अभियान के अंर्तगत रैली का आयोजन जीआरएमसी से किया गया।

ग्वालियर. वल्र्ड किडनी डे के अवसर पर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की ओर से किडनी रोग जागरुकता अभियान के अंर्तगत रैली का आयोजन जीआरएमसी से किया गया, जिसका शुभांरभ कमिश्नर बीएम शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर किया इस दौरान डॉक्टर्स ने किडनी के प्रति लापरवाही न करने और डॉक्टर की देखरेख में प्रॉपर ट्रीटमेंट लेने का मैसेज दिया। इसके साथ ही चिकित्सकों ने किडनी फेल होने के कारण एवं बचाव संबंधी जानकारी भी दी। रैली के समापन अवसर पर अतिथि के रूप में पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन व जेएएच अधीक्षक डॉ. अशोक मिश्रा उपस्थित रहे। इस अवसर आइएमए के अध्यक्ष डॉ. नीरज शर्मा, सचिव डॉ. कुशुमलता सिंघल, जेएएच के सहायक अधीक्षक डॉ. विनीत चतुर्वेदी, डॉ. हरी सिंह कुशवाह, डॉ. मनीष शर्मा, डॉ. अचला सहाय शर्मा, डॉ. यशोधरा गौर आदि चिकित्सक उपस्थित रहे।


नेशनल स्टूडेंट्स सेमिनार 18 मार्च को
ग्वालियर. जीवाजी यूनिवर्सिटी के स्कूल ऑफ स्टडीज इन मैनेजमेंट की ओर से मार्केटिंग व ह्यूमन रिसोर्स पर नेशनल स्टूडेंट सेमिनार का आयोजन 18 मार्च को सुबह 10.30 बजे किया जाएगा। इसका विषय ‘इमर्जिंग नेशनल एंड ग्लोबल इश्यूज: चैलेंज एंड प्रॉस्पेक्ट‘ रखा गया है। सेमिनार में मुख्य अतिथि के रूप में एबीवी ट्रिपल आइटीएम के डायरेक्टर प्रो. एसजी देशमुख एवं विशिष्ट अतिथि आइआइटीटीएम के डायरेक्टर प्रो. संदीप कुलश्रेष्ठ उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता जीवाजी यूनिवर्सिटी की कुलपति प्रो. संगीता शुक्ला करेंगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned