कांग्रेस सरकार के दिग्गज मंत्री ने कमलनाथ सरकार को लेकर कही बड़ी बात,समर्थकों में खुशी

कांग्रेस सरकार के दिग्गज मंत्री ने कमलनाथ सरकार को लेकर कही बड़ी बात,समर्थकों में खुशी

monu sahu | Publish: Jan, 14 2019 09:01:15 PM (IST) | Updated: Jan, 14 2019 09:01:16 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

कांग्रेस सरकार के दिग्गज मंत्री ने कमलनाथ सरकार को लेकर कही बड़ी बात,समर्थकों में खुशी

ग्वालियर। प्रदेश सरकार के सहकारिता एवं सामान्य प्रशासन मंत्री डॉ. गोविन्द सिंह,खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर और पशुपालन मंत्री लाखन सिंह यादव रविवार को अलग-अलग ट्रेनों से भोपाल से ग्वालियर आए। गोविन्द सिंह से प्रशासनिक अफसरों ने मुलाकात की और उन्होंने कई मुद्दों को लेकर अलग-अलग अधिकारियों से चर्चा की। इसके साथ लाखन सिंह ने भी अफसरों से चर्चा की और लाल टिपारा स्थित गोशाला का निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें : अभिनेत्री आलिया भट्ट को देखने आए दर्शकों पर बाउंसर्स ने दिखाई दादागिरी,मारपीट भी की

वहीं प्रद्युम्न सिंह तोमर ने अपने विधानसभा क्षेत्र में आपका सेवक आपके द्वार कार्यक्रम में लोगों की पीड़ा सुनीं और अफसरों से कहा कि छोटी-मोटी समस्याओं का तत्काल निराकरण हो, उन्हें परेशानी न हो, इसका ध्यान रखा जाए। प्रदेश के सामान्य प्रशासन व सहकारिता मंत्री डॉ. गोविन्द सिंह ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि किसी भी विभाग में भ्रष्टाचार न हो,किसी अधिकारी या कर्मी के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत मिलती है तो उसको कतई नहीं छोड़ा जाएगा।

यह भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के दिग्गज मंत्री और भाजपा नेता के बीच बंद कमरे में हुई बातचीत

उन्होंने किसी भी नेता का नाम न लेते हुए कहा कि मप्र में कांग्रेस की सरकार स्थिर है,यह सरकार पूरे पांच साल चलेगी, किसी की मंशा इस सरकार को गिराने की है तो वो मंशा कभी पूरी नहीं हो पाएगी। डॉ. गोविन्द सिंह ने गांधी रोड सर्किट हाउस में आए लोगों की समस्याएं सुनीं और उनका निराकरण करने के संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें : प्रदेश में भी गो संरक्षण के लिए सेस लगाने की तैयारी,आवारा पशुओं को लेकर मंत्री ने कही यह बात,See video

लोगों को राहत दिलाना अफसरों की जिम्मेदारी
खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने रविवार को कांच मिल स्थित सामुदायिक भवन के गार्डन में आपका सेवक आपके द्वार कार्यक्रम की शुरूआत की। इसमें सबसे अधिक सीवर और वृद्धावस्था पेंशन के मामले अधिक आए। वृद्धाओं का कहना था कि नगर निगम से उनको पेंशन नहीं मिल पा रही है।

यह भी पढ़ें : VIDEO : पशुओं की रिहाई पर अब लगेगा जुर्माना : पशुपालन मंत्री

गंदगी से नाले के भरे होने की शिकायत भी मिली। उन्होंने एक नहीं दर्जनों शिकायतें मिलने के बाद नगर निगम के अधिकारियों को निर्देशित किया कि लोगों की छोटी-छोटी समस्याओं का तत्परता से निराकरण होना चाहिए। नाले की सफाई हो या पानी एकत्र होने की समस्या। लोगों को राहत दिलाना नगर निगम के अफसरों की जिम्मेदारी है। इसके अलावा गायत्री मंदिर परिसर समेत कई जगह आयोजित में कार्यक्रम में भी शामिल हुए। इस मौके पर उनके साथ नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष कृष्णराव दीक्षित समेत कई पार्षद मौजूद थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned