scriptबचपन में देखे सपने को जिंदा रखा, आज टीवी पर बढ़ा रहीं चमक | Dream kept alive in childhood, increasing brightness on TV today | Patrika News

बचपन में देखे सपने को जिंदा रखा, आज टीवी पर बढ़ा रहीं चमक

locationग्वालियरPublished: Mar 23, 2021 10:55:24 pm

Submitted by:

Mahesh Gupta

अन्य सीरियल्स और वेब सीरीज के मिल रहे सारिका को ऑफर

बचपन में देखे सपने को जिंदा रखा, आज टीवी पर बढ़ा रहीं चमक

बचपन में देखे सपने को जिंदा रखा, आज टीवी पर बढ़ा रहीं चमक

ग्वालियर.

यदि आपके अंदर कुछ अलग करने का जज्बा है। आप हार्डवर्कर हैं और अपने कार्य के प्रति ईमानदार हैं, तो आपको सफल होने से कोई नहीं रोक सकता। ऐसा ही कुछ हुआ शहर की सारिका बहरोलिया के साथ। उन्होंने बचपन में टीवी पर आने का सपना देखा और अपने अंदर उस सपने को जिंदा रखा। पढ़ाई के साथ-साथ घर पर ही एक्टिंग की प्रैक्टिस की और आज वह एंडटीवी पर आने वाले शो ‘गुडिय़ा हमारी सभी पे भारीÓ की लीड एक्ट्रेस गुडिय़ा का रोल पले कर रही हैं। आज उनके पास अन्य सीरियल्स और वेब सीरीज के ऑफर भी हैं।

अनुभव को पीछे छोड़ पाई सफलता
सारिका ने बताया कि मैंने इस सीरियल के लिए कई लेवल पर ऑडिशन दिए। उसमें मेरा मुकाबला 15 गल्र्स के साथ था, जो काफी अनुभवी थीं। मैंने केवल अपना बेस्ट दिया। मैंने यह नहीं देखा कि वे क्या कर रही हैं, मैंने ये देखा कि मैं कैसे अपना बेस्ट से बेस्ट दे सकती हूं और सफल रही।

आज पापा को होता है प्राउड
बचपन में जब मैं टीवी पर आने की बात कहती, तो पापा कहते पढ़ाई पर ध्यान दो। टीवी की फील्ड अच्छी नहीं है। लेकिन मेरे अंदर जुनून था एक्ट्रेस बनने का। आज जब मैं इस पोजीशन पर हूं और मेरे पास सीरियल्स के ऑफर हैं, तो पापा बहुत प्राउड फील करते हैं।

मुश्किलों से बाहर निकालती है पढ़ाई
सारिका ने बताया कि मैंने राजा मानसिंह तोमर संगीत एवं कला विश्वविद्यालय से 2018-19 में क्लासिकल से बीए किया है। अब इस सीरियल के बाद मैं थोड़ा रेस्ट करूंगी फिर आगे की पढ़ाई करूंगी। मेरा मानना है कि जीवन में सफलता पाने के लिए पढ़ाई मस्ट है, जो आपको हर मुश्किलों से बाहर निकालती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो