शराब कारखाने में ट्रक के पास मिला ड्राइवर का शव

ट्रक की तलाशी में मिली दवाइयां
सुबह कारखाना स्टाफ ने पडा देखा शव

ग्वालियर। रायरु डिस्टलरी मेंं मंगलवार सुबह ट्रक चालक का शव पड़ा मिलने से सनसनी हो गई। गाडी शराब भरने के लिए डिस्टलरी में सोमवार को आई थी। लेकिन लोडिंग नहीं होने की वजह से चालक ने कारखाने में ही रात काटी थी। सुबह कारखाना स्टाफ आया तो चालक का शव पहियों के पास पड़ा मिला।

इससे कारखाने में सनसनी हो गई। ट्रक चालक की मौत को लेकर कई तरह के कयास लगाए, फिर पुलिस को बुला लिया।
पुलिस ने बताया प्रहलाद सिंह गुर्जर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। प्रहला सिंह पेशे से ट्रक चालक था। सोमवार को ट्रक आरजे 11 जीबी 7375 लेकर रायरु डिस्टलरी आया था। यहां से ट्रक में शराब भरकर उसे सोमवार को ही रवाना होना था। लेकिन कुछ कारणों से गाडी नहीं भर पाई तो उसे रुकना पडा।

रात को प्रहलाद गाडी में ही सो गया। सुबह जब कारखाने में कामकाज की शुरुआत हुई तो स्टाफ को प्रहलाद का शव ट्रक के ड्राइवर साइड के गेट के पास पड़ा मिला।
रात को ठीक, सुबह कैसे हुई मौत
स्टाफ का कहना था कि प्रहलाद रात को सही सलामत था। यहां कई लोगों से उसकी बात भी हुई थी। उसे अच्छा भला छोडकर गए थे। सुबह उसकी मौत कैसे हो गई।

घटना सामने आने पर कारखाना प्रबंधन ने पुरानी छावनी पुलिस फोरेसिंक टीम को बुला लिया। पुरानी छावनी टीआई राजीव गुप्ता ने बताया कि प्रहलाद की मौत का पता चलने पर उसके परिजन भी आ गए।

उन्होंने बताया प्रहलाद को सांस की बीमारी थी। उसका इलाज भी चल रहा था। ट्रक की तलाशी ली गई तो उसमें दमा के इलाज की दवाएं भी मिलीं। उसके शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजन को सुपुर्द कर दिया।

आशंका है कि रात में ट्रक में सोते समय प्रहलाद को दमे का दौरा आया होगा। तकलीफ बढऩे पर वह गाडी से उतर कर नीचे आया उसके बाद उठ नहीं सका। वहीं उसकी मौत हो गई।

Puneet Shriwastav Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned